औरैया में सेवा सप्ताह में किया रक्तदान:जायट्स के दो ग्रुपों ने फल और टीबी मरीजों को पुष्टाहार बांटा, 100 सैय्या अस्पताल में रक्तदान

औरैया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेवा सप्ताह के तहत दिवियापुर में जायट्स ग्रुप के दोनों ग्रुपों राइजिंग क्वींस और शाइनिंग स्टार ने सीएचसी दिबियापुर में पुष्टाहार व राइजिंग क्वींस ने टीबी मरीजों में पुष्टाहार वितरित किया।

इसके अलावा महिला पदाधिकारियों ने 100 शैया अस्पताल में रक्तदान किया। सेवा सप्ताह के तहत कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। 23 सितंबर को कार्यक्रम का समापन किया जाएगा।

सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर विजय आनंद ने ग्रुप के साथ में मरीजों की सेवा की। शाइनिंग स्टार के अध्यक्ष अजय कुमार गुप्ता लकी, श्याम वर्मा, अजय पैराडाइज, मनोज पोरवाल, धीरज शुक्ला,अनुराग गुप्ता आदि मौजूद रहे।

जायंट्स ग्रुप ने 100 सैय्या अस्पताल में रक्तदान कर मरीजों को पुष्टाहार बांटा।
जायंट्स ग्रुप ने 100 सैय्या अस्पताल में रक्तदान कर मरीजों को पुष्टाहार बांटा।

टीबी मरीजों की सेवा की

राइजिंग क्वींस की अध्यक्षा ऋतू चंदेरिया, किमी पोरवाल, निधि जैन ,नीतू जैन, अपर्णा सिंह ,रानी उपाध्याय , सपना गुप्ता, जाएंटस ग्रुप ऑफ औरैया के अध्यक्ष रवि भान, डॉ. अशोक राय आदि ने टीवी मरीजों में पोषाहार का वितरण किया।

राइजिंग क्वींस की अध्यक्षा रितु चंदेरिया, किमी पोरवाल, अपर्णा सिंह सहित कई सदस्यों ने चिचौली हॉस्पिटल जाकर ब्लड दान किया। पदाधिकारियों ने बताया कि जायट्स के स्थापना दिवस पर सेवा सप्ताह के रूप में यह कार्यकम आयोजित किए जा रहे है।

अस्पताल आए लोगों को फल बांटे गए।
अस्पताल आए लोगों को फल बांटे गए।