बीकापुर कोतवाली में समाधान दिवस:19 फरियादियों ने की शिकायत, तीन का मौके पर निस्तारण, एसडीएम ने राजस्व व पुलिस टीम को अन्य के निस्तारण के दिए निर्देश

बीकापुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीकापुर कोतवाली परिसर में शनिवार को समाधान दिवस संपन्न हुआ। इस दौरान कुल 19 फरियादियों ने अपनी अपनी शिकायतें दर्ज कराई। जिनमें से 3 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। शेष शिकायतों के निस्तारण के लिए उप जिलाधिकारी संदीप कुमार श्रीवास्तव ने राजस्व तथा पुलिस विभाग की संयुक्त टीमें बनाकर निर्देश जारी किया।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को उप जिलाधिकारी संदीप कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में थाना परिसर में समाधान दिवस लगाया गया। परुवा मजरे के पुरवा के रहने वाले वाले धर्मराज ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उनके घर से निकलने वाली नाली नाबदान को उनके गांव के ही विपक्षी हरिशंकर ने बंद कर दिया है। जिससे उनके घर में पानी भरा रहता है। उन्होंने शिकायती पत्र में यह भी बताया कि उनका तथा उनके विपक्षी का पूर्व में सुलह हुआ था कि नाली नाबदान को कोई बंद नहीं करेगा। बावजूद इसके विपक्षी मिलकर नाली नाबदान को बंद कर रहे हैं।

समाधान दिवस में कटारी मजरे के उठाया गांव की रहने वाली विफना देवी ने शिकायत किया कि उन्होंने अपनी बकरी और बकरा को चरने के लिए खोल रखा था। तभी गांव के ही निवासी पुत्तन सिंह ने लाठी से मारकर उनकी बकरी का पैर तोड़ दिया। उन्होंने शिकायत करके विपक्षी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। एसडीएम ने सभी के समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...