बीकापुर में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित:कमिश्नर - जिलाधिकारी ने सुनी जनता की फरियाद, अधिकारियों को जांच के बाद निस्तारण का आदेश

बीकापुर, अयोध्या17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीकापुर तहसील परिसर के सभागार कक्ष में संपूर्ण समाधान तहसील दिवस आयोजित किया गया। इस दौरान जनपद अयोध्या के कमिश्नर नवदीप, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय के साथ जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने जनता की समस्याओं को सुना और विभिन्न विभाग के संबंधित अधिकारियों को जांच उपरांत तुरंत निस्तारण कराने का दिशा निर्देश दिया ।

संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 224 फरियादियों ने अपनी अपनी शिकायती प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किए । जिनमें से 23 शिकायती प्रार्थना पत्रों का तुरंत निस्तारण किया गया। संपूर्ण तहसील समाधान दिवस पर जितने भी शिकायती प्रार्थना पत्र आए थे उसमें ज्यादातर पुलिस विभाग और राजस्व विभाग से संबंधित मामले थे। मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए जनपद अयोध्या के कमिश्नर नवदीप ने बताया राजस्व से संबंधित मामले को संज्ञान में लेते हुए अमल बरामद, खतौनी आदेश, परवाना के पंजीयन रजिस्टर को चेक किया गया और उसमें जो खामियां मिली उसको तुरंत निस्तारित कराने का आदेश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिया गया।

अनुपस्थित अधिकारी और कर्मचारी के प्रति अपनी बातों को रखते हुए कमिश्नर ने कहा यदि कोई अधिकारी बिना कोई सूचना दिए अनुपस्थित पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए जनपद अयोध्या के जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने पुलिस प्रशासन और समाज कल्याण विभाग से संबंधित राशन कार्ड मामले को गंभीरता से लिया और उसका जल्द से जल्द निस्तारण कराने की बात कही।

खबरें और भी हैं...