बीकापुर में करंट लगने से बुजुर्ग किसान की मौत:पशुओं के लिए चारा काटने खेत में गया था, विद्युत पोल के तार टूटने की वजह से हुआ हादसा

बीकापुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीकापुर में मवेशियों के लिए चारा लेने गए बुजुर्ग किसान विद्युत करंट की चपेट में आकर बेहोश हो गया। घटना की सूचना मिलने पर परिजन घायल को सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तारुन थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी 60 वर्षीय संतराम यादव बुधवार को अपने घर से दूर खेतों में पशुओं के लिए चारा काटने गया था। दूसरी ओर किसान के खेत में विद्युत पोल का तार टूटा हुआ पड़ा था। जिसकी चपेट में आकर किसान बेहोश होकर खेत में ही गिर पड़ा।

करंट लगने से किसान की हुई मौत
परिजन व ग्रामीणों को जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तारुन ले आए। जहां पर मौजूद डॉक्टर नन्हकू राम ने परीक्षण करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची तारुन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष तरुण आशीष कुमार राय ने बताया कि सूचना मिली थी। मौके पर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

खबरें और भी हैं...