मिल्कीपुर में अधिशाषी अभियंता ने शिविर का किया निरीक्षण:तीन दिन में उपभोक्ता ले ब्याज माफी का फायदा, 5 लाख की हुई राजस्व वसूली

मिल्कीपुर (अयोध्या)5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं के निस्तारण के लिए सोमवार को मिल्कीपुर डिवीजन के कुमारगंज उपखंड के क्षेत्रों में मेगा कैंप आयोजित किया गया। इस दौरान अधिशाषी अभियंता विद्युत वितरण खंड मिल्कीपुर एके शुक्ला और उपखंड अधिकारी संतोष कुमार ने ग्राम पंचायत रेवना पहुंचकर कैंप का निरीक्षण किया। निर्देश दिए कि विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाए।

विभिन्न क्षेत्रों में लगाया गया मेगा कैंप
अधिशासी अभियंता एके शुक्ला ने बताया कि सोमवार को खण्डास, रेवना, देवगांव सहित विभिन्न क्षेत्रों में मेगा कैंप लगाया गया। इसमें बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं ने अपने विद्युत बिलों को सही कराया। उन्होंने बताया कि विद्युत वितरण मिल्कीपुर के कुमारगंज में अब तक कुल 60 शिकायतें आईं।

अधिशासी अभियंता ने की जांच।
अधिशासी अभियंता ने की जांच।

कुमारगंज में 5 लाख से अधिक की हुई राजस्व वसूली
समस्त शिकायतों का निस्तारण भी करा दिया गया है। उपखंड अधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि कुमारगंज उपखंड में 5 लाख से अधिक राजस्व वसूली हुई। जिन उपभोक्ताओं ने अपने बकाए बिल का भुगतान नहीं किया था, उनकी लाइन विच्छेदन की कार्रवाई की गई है। उन्होंने सभी बकायेदारों उपभोक्ताओं को आगाह किया है कि आगामी तीन दिन के अंदर बिल में व्याज माफी का फायदा ले सकते हैं।

खबरें और भी हैं...