मनरेगा में काम करने गए मजदूर की मौत:अज्ञात कारणों से हुई मजदूर की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मिल्कीपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस चौकी बारुन बाजार के हल्ले द्वारिका गांव निवासी झिगूरी पुत्र सोमन मनरेगा में काम करने गए हुए थे। कार्यस्थल से थोड़ी दूर पर लघुशंका करने गए हुए थे जहां पर अज्ञात कारणों से उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस चौकी बारुन बाजार अमित कुमार व प्रभारी निरीक्षक थाना इनायतनगर अमरजीत सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के हल्ले द्वारिका गांव निवासी झिगूरी पुत्र सोमन उम्र करीब 50 वर्ष मनरेगा में काम करने गए हुए थे। जहां पर काम करने के दौरान उनको लघुशंका लगी और वह कार्यस्थल से थोड़ी दूर चले गए जब काफी देर तक वापस नहीं आए तो काम कर रहे। अन्य लोग देखने गए तो वहां पर वे मृत पड़े थे और मुख से खून आया हुआ था मजदूरों ने मामले की जानकारी ग्राम प्रधान व परिजनों को दी ।

जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन व ग्राम प्रधान ने घटना की जानकारी इनायतनगर पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह व पुलिस चौकी प्रभारी अमित कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक के शव का पंचनामा भर आते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक की पत्नी सावित्री देवी ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि ये टीवी के मरीज थे और काम करने मनरेगा में गए हुए थे। जहां पर उनकी मौत हो गई ।फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना का सही खुलासा हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...