चार शातिर चोर गिरफ्तार, रेकी के बाद करते थे चोरी:लैपटॉप, इनवर्टर, प्रिंटर बरामद, 9, 10 और 12 जनवरी की रात को की थी कई वारदातें

मिल्कीपुर, अयोध्या4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अभिरक्षा में खड़े चारों चोर व बरामद किया गया चोरी का सामान। - Dainik Bhaskar
पुलिस अभिरक्षा में खड़े चारों चोर व बरामद किया गया चोरी का सामान।

मिल्कीपुर तहसील के थाना कोतवाली इनायतनगर पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया। चोरों के कब्जे से एक लैपटॉप, पांच सीसीटीवी कैमरे, दो इनवर्टर बैटरी, एक प्रिंटर बरामद किया गया है। इन चोरों के ऊपर पहले से ही चार मामले दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक काफी दिनों से इन चोरों की तलाश थी। मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के सेवरा मोड़ से इन चारों चोरों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस का कहना है कि चारों अभियुक्त पेशेवर चोर हैं और रात के समय दुकान, मकान स्कूल आदि में नकब लगाकर चोरी करते हैं। चोरी के माल को बेच देते हैं।

ये वारदातें सुलझीं

चारों चोरों ने 28 दिसंबर 2021 की रात चंद्रभान गुप्ता इंटर कॉलेज सेवरा, बीती 9 जनवरी की रात पोस्ट ऑफिस मिल्कीपुर , 10 जनवरी की रात अगरबा पंचायत भवन, 12 जनवरी की रात देव विद्यालय कॉलेज तरौली से कंप्यूटर ,लैपटॉप ,इनवर्टर बैटरी, इनवर्टर, डीवीआर, सोलर पैनल ,प्रिंटर ,लेजर प्रिंटर, सोलर बैटरी, जेनरेटर बैटरी आदि सामान चुराया था। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था।

प्रभारी निरीक्षण अमरजीत सिंह ने बताया कि चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। शातिरों को पकड़ने वाली टीम में थाना कोतवाली इनायत नगर के उपनिरीक्षक अक्षय कुमार पटेल, रजनीश कुमार पांडे ,जय लाल, कांस्टेबल संतोष कुमार आदि शामिल थे।