• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • 60 Years Mother Kept Running In The House And Son Kept Beating Her Son Is Addicted To Smack.Ayodhya. Drug Addict. Khandasa Thana. Ayodhya Police. Up Police. Murder. Mother Was Beating By Her Son With Stick

नशेड़ी युवक ने डंडे से पीटकर मां को मार डाला:अयोध्या में मां घर में भागती रही और बेटा दौड़ाकर पीटता रहा

अयोध्या5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका श्रीमती जिसे उसके पुत्र ने ही पीटकर मार डाला - Dainik Bhaskar
मृतका श्रीमती जिसे उसके पुत्र ने ही पीटकर मार डाला

अयोध्या के खंडासा थाना क्षेत्र में एक नशेड़ी युवक ने अपनी मां को डंडे से पीटकर मार डाला। घटना के समय दोनों घर में अकेले थे। बेटा पूरे घर में दौड़ाकर मां को पीटता रहाlअधिक चोट लगने व खून बहने से मां की मौत हो गई जिसके बाद बेटा फरार हो गया है।

थाना खंडासा क्षेत्र के धरौली गांव निवासी नशेड़ी अमित मिश्रा स्मैक के नशे का आदी हैl उसकी 60 साल की मां श्रीमती गंभीर चोट लगने से बीती रात मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी पड़ोसियों को सुबह हुई तो उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मां से करता था लडाई-झगड़ा
थानाध्यक्ष खंडासा संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों का कहना था कि मां को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी युवक अमित मिश्रा स्मैक के नशे का आदी था आए दिन नशा करने के बाद घर पहुंचने पर मां से झगड़ा लड़ाई किया करता था। फिलहाल घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है आरोपी युवक भी फरार हो गया है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

घटना की जांच करने पहुंची पुलिस
घटना की जांच करने पहुंची पुलिस

पीड़ित पति बरेली में रहते हैं जबकि चार बेटे दिल्ली में
60 वर्षीय मृतका श्रीमती के पति दूधनाथ बरेली में रहते हैं तथा चार बेटे दिल्ली में मेहनत मजदूरी करते थे घटना की जानकारी मिलने के बाद वे लोग भी गांव के लिए निकल पड़े हैं। वहीं मृतका के अन्य परिजनों मैं कोहराम मचा हुआ।

क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के पति बरेली में तथा तीन बेटे दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। अत्यधिक खून बह जाने से मृतका की मौत हुई।अमित रात से ही फरार है जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है।

पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ घटना की पूरी जानकारी ली
पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ घटना की पूरी जानकारी ली
खबरें और भी हैं...