• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • 70 Mayors From Across The Country Will Gather In Ayodhya, A Two day National Working Committee Meeting Will Be Held From September 12, Development Model Of Ayodhya Will Also Be Discussed.Ayodhya. Meyors Meetings. Ramlala.

12 सितंबर को जुटेंगे 70 नगर निगमों के मेयर:अयोध्या में होगी महापौर परिषद की 111वीं राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक, विकास मॉडल पर चर्चा

अयोध्या2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
 अयोध्या नगर निगम के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने बताया कि कार्यसमिति का समापन प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल करेंगे। - Dainik Bhaskar
 अयोध्या नगर निगम के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने बताया कि कार्यसमिति का समापन प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल करेंगे।

अयोध्या में 12 और 13 सितम्बर को देश के तकरीबन 70 नगर निगमों के मेयरों का जमावड़ा लगेगा। ये सभी अखिल भारतीय महापौर परिषद की 111वीं राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने आ रहे हैं। कार्यक्रम शहर के बाईपास पर स्थित पंचशील होटल में आयोजित होगा।

इसका उद्घाटन प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ उद्घाटन सत्र से वर्चुअली जुडेंगे, एक सत्र को वे संबोधित भी करेंगे।

अयोध्या नगर निगम के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने बताया कि कार्यसमिति का समापन प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल करेंगे।

महानगरों की स्वच्छता पर होगी चर्चा

अयोध्या नगर निगम के महापौर ने बताया कि पहले दिन चार और दूसरे दिन दो, कुल सात सत्र आयोजित होंगे। इसमें अयोध्या के विकास मॉडल और महानगरों की स्वच्छता को लेकर चर्चा होगी। कूड़े के साइंटिफिक डिस्पोजल पर भी विचार-विमर्श होगा।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व आगरा के महापौर नवीन जैन व प्रदेश के सभी पदाधिकारी 12 सितंबर को अयोध्या पहुंच जाएंगे। ये सभी आयोजन के बाद रामजन्मभूमि व हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन- पूजन करेंगे।

खबरें और भी हैं...