पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अयोध्या में लड़कियों ने लड़कों को पीटा:बाइक से मामूली टक्कर होने के बाद लड़कियां बनीं मर्दानी, युवक माफी मांगता रहा वो थप्पड़ बरसाती रहीं

अयोध्याएक महीने पहले
  • दोनों युवतियों पर आरोप है कि आए दिन वह किसी न किसी की पिटाई कर रही हैं

उत्तर प्रदेश में अयोध्या के अमानीगंज इलाके में गुरुद्वारे के सामने उस समय अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब बाइक से मामूली टक्कर होने के बाद दो युवतियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक लगातार उनसे माफी मांगता रहा लेकिन युवतियां उसकी पिटाई करती रहीं। आरोप है कि युवतियों द्वारा आए दिन लोगों की पिटाई की जा रही है जिससे इलाके के युवकों में दहशत फैली हुई है।

पुलिस भी लड़कियों को रोकने का साहस नहीं कर सकी

बताया जा रहा है कि बुधवार को गुरुद्वारा अमानीगंज के पास बाइक की मामूली टक्कर के बाद युवतियों ने एक युवक की करीब 10 मिनट तक पिटाई कर दी।आसपास खड़े होकर देख रहे लोगों को भी इन युवतियों द्वारा गाली दी गई। बवाल बढ़ते देख लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस वहां पहुंची तो वह भी युवतियों को रोकने का साहस नहीं कर सकी।

मारपीट के बाद दोनों वहां से फरार हो गईं

मारपीट के बाद युवतियां अपनी बाइक से फरार हो गई और पुलिस देखती रह गई। इस घटना को लेकर लोगों में गहरी नाराजगी है। क्षेत्र के निवासी युवा गुरमीत ने बताया कि रोकने के बावजूद युवतियों ने युवक की जमकर पिटाई की। गुरमीत का कहना था कि यदि युवक ने कोई गलती थी तो उसकी शिकायत पुलिस में की जानी चाहिए थी। जबकि युवतियों ने बेवजह उसे जमकर पीटा और भद्दी भद्दी गालियां दी ।

मोहल्ले के रहने वाले रघुनाथ शुक्ला ने कहा कि युवतियों द्वारा आए दिन बेवजह युवकों को पीटने की जानकारी सामने आ रही है ,जो बहुत ही गलत है। पुलिस को उन को चिन्हित करके कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए थी। अगर किसी के साथ कोई घटना होती है तो उसे पुलिस में सूचना देनी चाहिए न कि बेवजह पिटाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि युवतियों ने आसपास खड़े लोगों को भी भद्दी भद्दी गालियां दी और उनका व्यवहार पूरी तरह असामाजिक है ।

कोतवाली प्रभारी सुरेश पांडेय ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है । जल्द ही आवश्यक कार्रवाई होगी ।