पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अयोध्या में आस्था को प्रणाम:बड़ा मंगल पर्व पर हनुमानगढ़ी मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़, आस्था की राह में एक किलोमीटर तक बिछाई गई टाट-पट्टी, श्रद्धालुओं में खुशी

अयोध्या3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हनुमान गढ़ी में दर्शनार्थियों की सुविधा व कोविड के गाइडलाइन के पालन के लिए टाट - पट्टी बिछाई। - Dainik Bhaskar
हनुमान गढ़ी में दर्शनार्थियों की सुविधा व कोविड के गाइडलाइन के पालन के लिए टाट - पट्टी बिछाई।

अयोध्या में बड़ा मंगलवार को उमड़ी भक्तों की भीड़ के सम्मान में पुलिस स्वागत के साथ सहयोग में जुट गई। हनुमानगढ़ी मंदिर के प्रवेश द्वार से लेकर हनुमानगढ़ी तिराहा, एंट्री व एग्जिट गेट तक करीब एक किलोमीटर तक आस्था की राह में टाट-पट्टी बिछाई गई। सुरक्षा के लिए मास्क व सैनिटाइजर भी बांटे गए। इससे श्रद्धालुओं में खुशी देखी गई।

ताकि भक्त एक लाइन में उचित दूरी में होकर दर्शन कर सकें
बड़ा मंगल पर्व व बरसात को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय के आदेश व एसपी सिटी विजयपाल सिंह के निर्देशन पर क्षेत्राधिकारी अयोध्या राजेश कुमार राय ने यह व्यवस्था कराई। सामाजिक संगठन विश्व रामराज्य महासंघ के सहयोग से कोतवाली अयोध्या पुलिस टीम ने हनुमान गढ़ी में दर्शनार्थियों की सुविधा व कोविड के गाइडलाइन के पालन के लिए टाट - पट्टी बिछाई। श्रृंगारहाट से हनुमान गढ़ी तक के एंट्री व एग्जिट मार्गों तक खास व्यवस्था की गई।

दर्शनार्थियों को सैनिटाइजर स्प्रे करते हुए मास्क भी वितरित किया जा रहा
इसके अलावा दर्शनार्थियों को सैनिटाइजर स्प्रे करते हुए मास्क भी वितरित किया जा रहा है। इस कार्य से बिना कोई भीड़ इक्ट्ठा हुए दर्शनार्थी आराम से दर्शन कर रहे हैं। इस अवसर पर कोतवाली अयोध्या थाना रामजन्म भूमि की पुलिस टीम के अलावा अनेक गणमान्य भी मौजूद रहे। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि हमारा दायित्व सुरक्षा के साथ सहयोग भी है। जिसका पालन किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...