UP सरकार के साढ़े 4 साल पूरे, CM पहुंचे अयोध्या:रामलला के दर्शन कर CM योगी ने लिया 2022 के लिए आशीर्वाद, बोले- विपक्ष को अब ट्विटर खेलने के लिए छोड़ देना चाहिए

अयोध्या4 महीने पहले
सीएम योगी ने पहले हनुमानगढ़ी और फिर रामलला के दर्शन किए।

उत्तर प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ आज यानी रविवार दोपहर अयोध्या पहुंचे। सबसे पहले सीएम ने हनुमानगढ़ी और रामलला का दर्शन-पूजन किया। इस दौरान उन्होंने 2022 में फिर से भाजपा सरकार बनाने का आशीर्वाद लिया। दोपहर 3.30 बजे ​​​​​ओबीसी मोर्चा की दो दिवसीय कार्यसमिति की अंतिम बैठक में शामिल होने डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय पहुंचे। यहां सीएम योगी ने विपक्षियों पर निशाना साधा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकार पर्व नहीं मिलने देती थी, लेकिन हमने उसका सम्मान किया। इन चेहरों को पहचानने की जरूरत है, जो गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं। इनसे तो गिरगिट भी शर्मा जाए। जो राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते थे, जो अयोध्या में घुसने नहीं दे रहे थे, वो आज राम-राम जप रहे हैं।

विपक्ष को अब ट्विटर खेलने के लिए छोड़ देना चाहिए
सीएम योगी ने कहा कि कोरोना में विपक्ष केवल ट्विटर खेल रहा था, उनको अब भी ट्वीट खेलने के लिए छोड़ देना चाहिए। जो कोविड में नहीं निकले, मगर राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों के साथ खड़े होने के लिए एक परिवार सामने आ गया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने बस के नाम पर स्कूटर और कंडम ट्रक देने का काम किया था। जीवन से खिलवाड़ करने की माफी हम नहीं देंगे, इसलिए FIR कराया।

सीएम योगी ने हनुमानगढ़ी का दर्शन किया।
सीएम योगी ने हनुमानगढ़ी का दर्शन किया।

2022 के जरिए 2024 भी साधेंगे
वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2022 के चुनाव में 2017 फिर से दोहराएंगे। 300 से अधिक सीट जीत कर फिर से भाजपा की सरकार बनाएंगे। हमारा लक्ष्य 2022 भी है, इसके माध्यम से 2024 भी साधेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं में उत्साह है। पिछड़ा वर्ग के कार्य समिति में सारे प्रदेश के पदाधिकारी लोग आए हैं। कार्य समिति में जबरदस्त उत्साह है। यह उत्साह बताता है कि हम 2022 में 2017 दोहराने जा रहे हैं। डबल इंजन की सरकार से हमने अच्छा काम किया हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे।

जनता सपा, बसपा,कांग्रेस इसके कारनामों को याद रखे है
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार की योजनाएं बिना भ्रष्टाचार के पास लोगों तक पहुंची हैं। विशेष तौर से संगठन के माध्यम और बूथ स्तर हमारा संगठन मजबूत है। डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता सपा, बसपा, कांग्रेस इसके कारनामों को याद रखे और जो भूल रही है। उसे भी याद दिलाएंगे और फिर हमें जनता का आशीर्वाद मिलेगा। ऐसा हम भरोसा रखते हैं।

ओबीसी मोर्चा की दो दिवसीय कार्यसमिति की अंतिम बैठक में ये भी रहे शामिल
इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य संग संगठन मंत्री सुनील बंसल व पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहिर शामिल रहे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ओबीसी मोर्चा को जीत का मंत्र देकर बैठक का समापन किया।

खबरें और भी हैं...