• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • 4 Killers Of Lover Arrested In Ayodhya: Girlfriend Called Home And Poisoned Tea And Brothers Suffocated With Pillow Throat Tightened With A Dupatta To Confirm Death

प्रेमिका बनी हत्यारिन, पति और भाई भी शामिल:अयोध्या: पति के कहने पर प्रेमी को घर बुलाकर चाय में जहर दिया, भाइयों ने तकिए से दम घोंटा; दुपट्टे से भी कसा गला, ताकि जिंदा न बचे-शव नाले में फेंका

अयोध्याएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अयोध्या के रूदौली क्षेत्र में प्रेमी महेश हत्याकांड में 9 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
अयोध्या के रूदौली क्षेत्र में प्रेमी महेश हत्याकांड में 9 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार।

अयोध्या में 9 दिन पहले नाले में पड़े मिले 30 साल के अज्ञात युवक के शव की घटना का खुलासा शनिवार को हुआ। पुलिस के मुताबिक, युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी। प्रेमिका ने पति के कहने पर पहले प्रेमी को घर पर बुलाया। उसके बाद चाय में नींद की गोली डालकर बेहोश कर दिया था। इसके बाद भाइयों ने तकिए से दम घोंट दिया। युवक के मरने की तसल्ली करते हुए प्रेमिका ने दुपट्टे से गला कस दिया। हत्याकांड में प्रेमिका समेत 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक-एक कर उतारा मौत के घाट
मामला रुदौली कोतवाली क्षेत्र के जैथरी गांव का है। SSP शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि प्रेमिका ने घर में बुलाकर युवक महेश कनौजिया(30) को चाय में नींद की गोली डालकर बेहोश कर दिया था। इसके बाद भाइयों ने तकिए से दम घोंट दिया। जबकि प्रेमिका ने दुपट्टे से गला कस दिया। हत्या करने के बाद लाश को नाले में फेंक दिया गया। इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका सीमा यादव उसके पति सतीशचंद्र यादव व भाई भानु प्रताप यादव व अक्षयकुमार यादव समेत 4 हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है।

नाले में शव पड़ा देखा, दहशत में थे ग्रामीण
रुदौली कोतवाली की शुजागंज चौकी क्षेत्र के रसूलपुर गांव में शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने नाले में एक युवक का शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाल रुदौली विनोद बाबू मिश्रा व शुजागंज चौकी प्रभारी दरवेश द्विवेदी तत्काल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। नाले में युवक का शव पड़ा मिला।

फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंच जांच की
कोतवाल विनोद बाबू मिश्रा की सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। शुजागंज चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव की पहचान कराने के लिए क्षेत्र के लोगों को बुलाकर काफी प्रयास किया गया। मगर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

खबरें और भी हैं...