• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • His Excellency Will See Ramlala In Pink Dress, Will Give Him Ramcharit Manas, Victory Ensign And Dharmadhyaj, Ramadal Will Be Handed Over To The Chief Priest Satyendra Das.

राष्ट्रपति का UP दौरा:29 अगस्त को रामनाथ कोविंद अयोध्या आएंगे, रामलला के करेंगे दर्शन, मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास महामहिम को रामचरित मानस भेंट करेंगे

अयोध्या10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
29 अगस्त को रामलला को पहनाई जाने वाली गुलाबी रंग की पोशाक मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास को सौंपते रामादल अध्यक्ष पंडित कल्किराम। - Dainik Bhaskar
29 अगस्त को रामलला को पहनाई जाने वाली गुलाबी रंग की पोशाक मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास को सौंपते रामादल अध्यक्ष पंडित कल्किराम।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो महीने में दूसरी बार उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। 29 अगस्त को राष्ट्रपति अयोध्या आएंगे। वे रामलला के दर्शन करेंगे। इस दौरान श्रीरामलला को गुलाबी रंग की खास पोशाक पहनाई जाएगी। राम दल ने आज भगवान राम के लिए दो सेट पोशाक और राम चरित मानस पुजारी को सौंप दिया।

राष्ट्रपति जब रामलाल के दर्शन करने के लिए यहां आएंगे तो भगवान श्रीराम को यही पोशाक पहनाई जाएगी। राष्ट्रपति को दर्शन के बाद विजय पताका, धर्मध्वज और राम चरित मानस ग्रन्थ भेंट किया जाएगा।

रामलला के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास को विजय पताका सौंपते रामादल अध्यक्ष पंडित कल्किराम
रामलला के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास को विजय पताका सौंपते रामादल अध्यक्ष पंडित कल्किराम

राष्ट्रपति के दौरे से राम दल खुश

रामादल अध्यक्ष पण्डित कल्किराम ने बताया कि देश के इतिहास में ये पहली बार है जब श्रीरामलला का दर्शन पूजन करने के लिए राष्ट्रपति अयोध्या आ रहे हैं। उनका अयोध्या आगमन सनातन समाज को गौरवान्वित करने वाला क्षण है। इसे ऐतिहासिक बनाकर देश के सभी रामभक्तों को इसका आध्यात्मिक लाभ मिले इसके लिए श्रीरामचरितमानस ग्रन्थ भेंट किया जाएगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ की जीत के लिए प्रार्थना

30अगस्त को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के महान पर्व पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पुनः मुख्यमन्त्री के रूप मे विजयश्री की प्रार्थना के साथ श्रीरामलला को पहनाई जाने वाली नवीन पोशाक अर्पित कर मुख्य पुजारी सत्येन्द्रदास का आशीर्वाद प्राप्त किया।इस अवसर पर हरिओम पाठक भी उपस्थित थे।

सीएम योगी की जीत के लिए की प्रार्थना

उत्तर प्रदेश में विधान सभा के चुनाव नजदीक हैं। विधान सभा चुनाव में सीएम योगी की जीत के लिए राम दल से जुड़े लोगों ने मंदिर में पूजा की और मुख्य पुजारी सत्येन्द्रदास का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर हरिओम पाठक भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...