• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • Relative's Bike Was Stolen In Front Of BJP MLA Baba Gorakhnath's Residence In Ayodhya, Cantt Police Station Starts Investigation To Nab Thief

अयोध्या भाजपा विधायक के आवास से चोरी:बाबा गोरखनाथ के घर के सामने से उनके रिश्तेदार की बाइक उड़ाई, कैंट पुलिस ने शुरू की जांच

अयोध्या9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ के आवास से उनके रिश्तेदार की बाइक चोरी होने के बाद लोग कानून-व्यवस्था का मजाक उड़ा रहे हैं। - Dainik Bhaskar
भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ के आवास से उनके रिश्तेदार की बाइक चोरी होने के बाद लोग कानून-व्यवस्था का मजाक उड़ा रहे हैं।

अयोध्या में शातिर चोरों ने बड़ा कारनामा कर दिखाया हैl मिल्कीपुर से भाजपा के विधायक बाबा गोरखनाथ के कैंट थाना क्षेत्र के आवास पर खड़ी उनके रिश्तेदार की बाइक मंगलवार रात चोरी हो गई है। इस मामले में पीड़ित ने कैंट थाने में मुकदमा कायम करने के लिए तहरीर दी है।

विधायक आवास से बाइक चोरी होने की तहरीर कैंट थाने में दी गई है।
विधायक आवास से बाइक चोरी होने की तहरीर कैंट थाने में दी गई है।

बाइक सवार दो युवकों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

कुमार गंज थाना क्षेत्र के डफलपुर गांव निवासी सुनील प्रियदर्शी पुत्र शिव प्रसाद बीते 11 जनवरी को अपने रिश्तेदार और विधायक गोरखनाथ बाबा के सहादत गंज स्थित आवास महारानी वाटिका पर गए हुए थे। सुनील ने अपनी पल्सर बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 42 ए एक्स 9990 को वाटिका के गेट के सामने खड़ी कर दिया था।

उसे 11/12 दिसंबर की रात बाइक से सवार होकर आए दो युवकों ने करीब दो बजकर 34 मिनट पर चोरी कर लिया। बुधवार की सुबह जब बाइक गेट के पास नहीं मिली, तो सुनील ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस मामले में छानबीन में जुट गई, सीसीटीवी के सहारे चोर की तलाश

बाइक गायब होने के समय की जानकारी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से सामने आई। घटना के मामले में सुनील पासी ने कैंट थाने में मुकदमा कायम किए जाने के लिए तहरीर दी है। सत्ता पक्ष के विधायक गोरखनाथ बाबा के आवास में बाइक चोरी होने के मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है।

लोगों का कहना है कि जब विधायक के घर पर बेखौफ चोर चोरी की घटना को अंजाम दे सकते हैं, तो आम लोगों की सुरक्षा क्या होगी। हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। किंतु अभी पुलिस को कोई महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लग सका है।

खबरें और भी हैं...