अयोध्या के नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, 3 की मौत:बिहार से नई दिल्ली जा रहा था परिवार, बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर से टकराकर पलटी

अयोध्या2 महीने पहले
बिहार से दिल्ली जा रहे परिवार की कार डिवाइडर से टकराई, हादसा।

अयोध्या के नेशनल हाईवे पर सोमवार भोर लगभग 5 बजे दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक सवार को बचाने में 4 लोग सवार एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। भीषण हादसे में पति-पत्नी समेत 3 की मौत हो गई, जबकि 30 साल के बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसा रुदौली थानाक्षेत्र के रौजागांव वीनी मिल के पास हाईवे पर हुआ। प्रभारी निरीक्षक विनोद बाबू मिश्र ने बताया कि नई दिल्ली के उत्तम नगर निवासी रामप्रीति मेहता अपने परिवार के साथ बिहार गए थे। वहां उनका पैतृक घर बताया जा रहा है। वह रविवार रात वापस नई दिल्ली अपनी कार से जा रहे थे। घटना के वक्त खुद रामप्रीति मेहता कार चला रहे थे।

घटना के बाद घायलों को निकालते ग्रामीण
घटना के बाद घायलों को निकालते ग्रामीण

फैजाबाद की तरफ से लखनऊ जा रही कार अचानक रौजागांव ओवरब्रिज के पास पहुंचते ही एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकरा गई। घटना में कार पलट गई। कार में सवार 4 लोगों में से रामप्रीति मेहता (45), राम दुलारी (43), व राम लखन (41) की मौत हो गई, जबकि जबकि मृतक रामप्रीति का पुत्र अमित (30) गंभीर रूप से चोटिल है। अमित के मुताबिक, बिहार से अयोध्या तक वह खुद कार चलाकर आया। रौनाही टोल प्लाजा के पास उसको झपकी आने लगी तो कार उसके पिता चलाने लगे।

इस भीषण हादसे को देख आसपास के लोग सन्न रह गए
इस भीषण हादसे को देख आसपास के लोग सन्न रह गए
खबरें और भी हैं...