पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अयोध्या में मासूम को परिवहन बस ने कुचला:नाति का हाथ पकड़ नानी कर रहीं थी सड़क पार, बस ने मार दी टक्कर-मासूम की मौत; गुस्साए लोगों ने की चालक की धुनाई

अयोध्याएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाराज लोगों से बचाकर पुलिस ने चालक को अस्पताल में भर्ती कराया। - Dainik Bhaskar
नाराज लोगों से बचाकर पुलिस ने चालक को अस्पताल में भर्ती कराया।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में दर्दनाक हादसे में मासूम की जान चली गई। परिवहन बस ने तीन साल के बच्चे को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। नाराज लोगों को गुस्सा बस पर फूट पड़ा। लोगों ने बस घेरकर चालक की धुलाई कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत समझाकर बस को बचा लिया। पुलिस ने घायल बस चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नानी से छूट गया नाति अभि का हाथ
मामला जिले के रानोपाली चौकी अंतर्गत गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग का है। जहां ग्राम भवानीपुर थाना तारुन निवासी मोनू वर्मा का तीन साल का बेटा अभि अपनी नानी के साथ सड़क पार कर रहा था। नानी नाति अभि का हाथ पकड़े हुए थीं, उसी समय सामने से आ रही परिवहन बस ने टक्कर मार दी। टक्कर से नानी के साथ से अभि छूट गया और बस के नीचे आकर कुचल गया।

हादसे से लोगों में नाराजगी
हादसे में मासूम की मौत होने से लोगों का गुस्सा बस चालक पर फूटा। लोगों ने बस चालकर को पकड़ उसकी पिटाई कर दी। पुलिस के पहुंचने तक चालक घायल हो चुका था। पुलिस ने लोगों के गुस्से से बचाकर चालक को वहा से निकाला, फिर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय ने बताया कि मासूम के परिजनों से तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
बेटे की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मां-बाप को अपने बेटे के न होने का विश्वास नहीं हो रहा। बेटे की खबर सुन मां बेहोश है, जबकि नानी भी गहरे सदमे में है। अभि अपनी मां के साथ ननिहाल तकपुरा आया था। परिवार का हाल देख गांव वाले भी दुखी हैं।

खबरें और भी हैं...