पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अयोध्या में दलित युवती से रेप:सफाई कर्मचारी ने दलित युवती के साथ क्लीनिक में किया दुष्कर्म, जातिगत गालियां देकर बोला तुम डॉक्टर नहीं बन सकती !

अयोध्याएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो, थाना बीकापुर - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो, थाना बीकापुर

अयोध्या के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र में दलित युवती के साथ उसके गांव के ही एक युवक ने जबरन रेप किया है। दबंग इतने पर नहीं रुका उसने जातिगत गालियां दीं और बोला कि तुम डॉक्टरी नहीं कर सकती। आरोपी पड़ोसी गांव में सफाई कर्मचारी है। आरोप है कि उसने क्लीनिक पर काम कर रही युवती पर हमलाकर उससे जबर्दस्ती तब की गई जब वह क्लिनिक के बेसमेंट की सफाई कर रही थी।

क्लीनिक पर सफाई का काम करती है युवती
पीड़िता ने शुक्रवार को युवक के खिलाफ बीकापुर कोतवाली में तहरीर देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने तहरीर में बताया कि बलात्कार के बाद पीड़िता द्वारा शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है कि आरोपी पवन कुमार चौरसिया पुत्र रामसुंदर चौरसिया दबंग किस्म का है।

मुकदमा दर्जकर कार्रवाई में जुटी पुलिस
रोज की तरह 12 जून को भी क्लीनिक के बेसमेंट में युवती अपना कार्य कर रही थी तभी दोपहर 3 बजे आरोपी युवक वहां आ गया और उसे अकेली देखकर अंदर से दरवाजा बंद करके उसके साथ जोर जबरदस्ती किया। घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी बीकापुर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।