पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अयोध्या के शारदा नहर में मिला महिला का शव:10 सितंबर को रेनू अपने 6 साल के बेटे के साथ नहर में गिर गई थी, दो दिन बाद SDRF ने खोज निकाली डेडबॉडी

अयोध्या6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार की शाम नहर में उसके बेटे का शव पानी में उतराता हुआ पाया गया। वहीं आज सुबह उसकी मां का शव गोताखोरों ने नहर से निकाला। - Dainik Bhaskar
शनिवार की शाम नहर में उसके बेटे का शव पानी में उतराता हुआ पाया गया। वहीं आज सुबह उसकी मां का शव गोताखोरों ने नहर से निकाला।

अयोध्या में 10 सितंबर को शारदा नहर में गिरी महिला का शव रविवार को बरामद कर लिया गया है। वह इलाज के लिए अपने बहन के बेटे के साथ शहर जा रही थी। साथ में उसका 6 साल का बेटा बी था। रास्ते में दोनों को शौच लग गई। जिसके बाद वे नहर के पास गए थे। मां और बेटा दोनों ही पानी में गिर पड़े। घटना खंडासा थाना क्षेत्र के अमरगंज घटौली गांव के पास की है।

शनिवार की शाम नहर में उसके बेटे का शव पानी में उतराता हुआ पाया गया। वहीं आज सुबह उसकी मां का शव SDRF ने नहर से निकाला।

एसडीआरएफ की दो दिन मेहनत के बाद महिला व उसके पुत्र का शव नहर से बरामद हो सका
एसडीआरएफ की दो दिन मेहनत के बाद महिला व उसके पुत्र का शव नहर से बरामद हो सका

सुल्तानपुर की रहने वाली थी महिला

मृतका की पहचान सुल्तानपुर के बल्दीसराय थाना अंतर्गत पूरेसंतीकापूर्वां गांव की रहने वाली रेनू (32)के रूप में हुई है। वह एक महीने से अपने मायके में ही रह रही थी। 10 सितंबर कोवह खंडासा थाना क्षेत्र के अमरगंज घटौली गांव के पास शारदा सहायक नहर की दक्षिण पटरी पर शौच के लिए गई थी। उसके साथ बेटा रियांश (6) भी था। दोनों नदी में गिर पड़े। शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गोताखोरों को दोनों की तलाश में लगाया।

शनिवार को बेटे और रविवार को मां का शव गोयड़ी व भटपुरवा गांव के पास पानी में उतराता हुआ पाया गया। जिसके बाद उनके शव को पानी से निकाला गया। शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...