अयोध्या में साइकिल स्टैंड संचालक का मर्डर:सिर कुचलकर मार डाला; भाई ने कहा- दो दिन पहले स्टैंड में मारपीट करने वालों ने किया कत्ल

अयोध्या2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अयोध्या के रिकाबगंज एरिया में बुधवार की सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव बरामद हुआ हैl - Dainik Bhaskar
अयोध्या के रिकाबगंज एरिया में बुधवार की सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव बरामद हुआ हैl

अयोध्या रिकाबगंज की पवन बिल्डिंग में एक युवक की सिर कुचलकर हत्या की गई। ये वारदात सीओ सिटी ऑफिस से 50 कदम की दूरी पर हुई है। मरने वाले की पहचान सौरव सिंह के रूप में हुई है। वो खंडासा के बेहटा का रहने वाला है। सौरव के भाई ने बताया कि वो लोग जिला अस्पताल के साइकिल स्टैंड चलाते हैं। दो दिन पहले सौरव के साथ निक्की सिंह ने मारपीट की थी। हत्या करने का आरोप निक्की पर लगाया गया है। SSP शैलेश पांडेय ने बताया, "निक्की सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

सिर पर कई बार प्रहार हुए, अर्द्धनग्न अवस्था में मिला
मुकुट कॉम्प्लेक्स के सामने पवन बिल्डिंग है। बुधवार सुबह गलियारे में सौरव की लाश देखी गई। सिर पर गहरी चोट थी। अनुमान लगाया गया कि किसी भारी चीज से कई बार प्रहार किए गए। शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिला। पुलिस ने शिनाख्त होने के बाद परिवार के लोगों को बुलाया। उनके भाई ने बताया दो दिन पुराने झगड़े से जोड़ते हुए हत्या किए जाने के आरोप लगाए हैं। हत्या के आरोप में अर्जित सिंह उर्फ निक्की को कोतवाली प्रभारी शमशेर बहादुर सिंह ने हिरासत में लिया है। अब शमशेर से पूछताछ की जा रही है।

हत्या करने वालों को सौरव की मूवमेंट की जानकारी थी
सौरव हर रोज सुबह अपने घर की गेट पर बैठता था। इसके बाद मॉर्निंग वॉक भी करता था। जिस तरह से मर्डर हुआ, इससे साफ है कि आरोपियों को मूवमेंट की पूरी जानकारी थी। जिस ईट से हत्या की गई। पुलिस ने उसको बरामद किया है। सौरव के पिता शशि सिंह की मृत्यु 15 साल पहले हो चुकी है। वो ठेकेदारी करते थे।

खबरें और भी हैं...