• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • Tragic Death Of Two RPF Jawans Due To Crushing While Dumping Back, Were Deployed In Security Of Coal Rake At Bilvaharighat Railway Station.Ayodhya. RpF. Bilwaharighat.

अयोध्या में सड़क हादसे में 2 RPF जवानों की मौत:डंपर की टक्कर लगने से घायल हो गए थे, अस्पताल में तोड़ा दम

अयोध्या2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद डंपर को थाने लाया गया है। हादसे के बाद से चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद डंपर को थाने लाया गया है। हादसे के बाद से चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

अयोध्या में शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे डंपर की चपेट में आने से आरपीएफ के दो जवानों की मौत हो गई। उन्हें महाराजगंज थाना के बिल्वहरिघाट रेलवे क्रॉसिंग पर बन रहे कोयले की रेक की सुरक्षा में लगाया गया था। डंपर ने दोनों को कुचल दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को जिला अस्पताल लेकर आई। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर सादिक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद डंपर को थाने लाया गया है। हादसे के बाद से चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

तैनाती वाराणसी मे थी पर केवल दो दिन के लिए उन्हें यहां बुलाया गया था

आरपीएफ के जवान हेड कांस्टेबल सूर्यनाथ प्रजापति (50) आजमगढ़ और रायसाहब यादव (45) जौनपुर के रहने वाले थे। उनकी ड्यूटी गुरुवार रात को कोयले के रेक की सुरक्षा में लगाई गई थी। उनकी तैनाती वाराणसी में थी। लेकिन पर केवल दो दिन के लिए उन्हें अयोध्या बुलाया गया था। इस बीच अनहोनी हो गई।

मृतक सिपाही राय साहब यादव के परिजनों को सूचना दे दी गई

हेड कांस्टेबल सूर्यनाथ प्रजापति के दोनों बेटे राहुल (22) और सत्येंद्र (24) व उनके भाई दूधनाथ जिला अस्पताल पहुंचे। सूर्यनाथ की मौत के बाद से तीनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जिला अस्पताल में नगर कोतवाल सुरेश पांडे व पूरा बाजार चौकी प्रभारी मनजीत सिंह अपनी टीम के साथ पहुंच कर दोनों के शवो को मोर्चरी में रखवाया। मृतक राय साहब यादव के परिजनों को सूचना दे दी गई है। थानाध्यक्ष महाराजगंज ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...