• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • Troubled By Illness, There Is A Possibility Of Suicide By Jumping Into Saryu, Wrote In The Suicide Note – I Am Troubled By Illness, Now I Am Going To Another World

अयोध्या में कंबल व्यापारी लापता:बीमारी से परेशान होकर सरयू में कूदकर आत्महत्या की आशंका, सुसाइड नोट में लिखा- बीमारी से परेशान हूं, अब दूसरी दुनिया में जा रहा हूं

अयोध्या7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो- पवन गुप्ता, लापता व्यापारी। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो- पवन गुप्ता, लापता व्यापारी।

अयोध्या के रामजन्मभूमि दर्शन मार्ग पर कम्बल की दुकान चलाने वाला व्यापारी पवन गुप्ता बीती रात लापता हो गया। परिवार को व्यापारी द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी घर से बरामद हुआ है। जिसमें उसने आत्महत्या की बात लिखी है। पीड़ित परिवार ने व्यापारी के लापता होने और पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस को सरयू के पुराने पुल से व्यपारी पवन गुप्ता की बुलेट मोटरसाइकिल मिली है। व्यापारी पवन अविवाहित थे और डायबिटीज से पीड़ित थे।

मैं बीमार हूं, अब दूसरी दुनिया में जा रहा हूं
कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पवन कमरे में रखी डायरी से 3 पेज का पेन से लिखा सुसाइड नोट मिला है। पत्र में पवन ने खुद के दो माह से बीमार होने की जानकारी देकर दूसरी दुनियां में जाने की बात लिखी है। पवन गुप्ता ने बकाएदारों की सूची लिखकर उन्हें धन देने के लिए भी लिखा है। उसने अपने भतीजों अखिलेश व अंकित को अपनी संपत्ति देने की बात भी कही है।

जल पुलिस ने 6 घंटे कर तलाश की
रामजन्मभूमि दर्शन मार्ग स्थित रामगुलेला मंदिर के पास कई वर्षों से पवन कंबल का व्यवसाय करते थे। उनके लापता होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की तो उनकी मोटरसाइकिल सरयू नदी के पुल से मिली। पवन के द्वारा आत्महत्या की आशंका पर कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने जल पुलिस की सहायता से 6 घंटे तक नदी में उनकी तलाश की। इसके बावजूद पुलिस को व्यापारी का पता नहीं चल सका।