अयोध्या में डूबने से बाल-बाल बचे दो युवक:सरयू में स्नान करते समय दो युवक नदी में डूबे, जल पुलिस व स्थानीय गोताखोरों ने सकुशल बचाया

अयोध्या2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाराबंकी और अयोध्या के बेनीगंज के रहने वाले दो युवकों को बचाया गया। - Dainik Bhaskar
बाराबंकी और अयोध्या के बेनीगंज के रहने वाले दो युवकों को बचाया गया।

अयोध्या में शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर दो युवक सरयू नदी में स्नान करते समय में बह गए। आनन फानन में दोनों को जल पुलिस और स्थानीय गोताखारों ने सकुशल बचा लिया।

बाराबंकी के ललित को बचाया
दोपहर 1:25 पर सरयू नदी में स्नान करते समय गहरे पानी में चले जाने के कारण बाराबंकी का ललित मिश्रा नाम का युवक डूबने लगा। युवक को जल पुलिस के आरक्षी सुनील निषाद और आरक्षी सुधीर सिंह एवं प्राइवेट नाविक द्वारा बचा लिया गया है। इसके बाद युवक को उसके घर रवाना कर दिया गया।

अयोध्या के जल गुप्ता को गोटखोरों ने बचा लिया
इससे पहले शनिवार दोपहर 12:20 बजे एक युवक आरती घाट पर स्नान करते समय गहरे पानी में चले जाने के कारण युवक डूबने लगा। जल गुप्ता नाम का युवक अयोध्या के बेनीगंज का रहने वाला है। इस युवक को स्थानीय राजू माझी और अनूप माझी ने बचा लिया।

बाराबंकी के युवक लापता
एक अगस्त को सरयू में स्नान करते समय बहने वाले शिवम गुप्ता का शव अभी भी नही मिल सका है। वह गोलाघाट के सामने नदी में स्नान कर रहा था।

महिला जेई की भी हो रही तलाश
सिंचाई विभाग की जेई रानी मौर्य की स्कूटी सरयू के नए पुल से शुक्रवार को पुलिस ने बरामद कर ली है। उनकी तलाश में एसडीआरएफ की टीम सरयू में गश्त कर रही है । पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय ने बताया कि इस संबंध में नगर कोतवाली में गुमशुदगी दो दिन पहले दर्ज कराई गई है। रानी का विवाह एक साल पहले ही हुआ है। वो अम्बेडकरनगर जिले की रहने वाली थीं।