• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • While Crossing The Railway Crossing, Four Of The Same Family's Husband, Wife And Children Died.Ayodhya. Vivharighat. Maharajgang. Alanabhari. Rampur PUAARI.

अयोध्या में बड़ा हादसा:रेल क्रासिंग पार करते समय एक ही परिवार के पति- पत्नी व बच्चे समते चार की मौत

अयोध्या21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अयोध्या में रेलवे क्रासिंग पर करते समय एक ही परिवार के चार लोगों की मौत के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
अयोध्या में रेलवे क्रासिंग पर करते समय एक ही परिवार के चार लोगों की मौत के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण।

अयोध्या में शनिवार सुबह 11 बजे ट्रेन से कटकर 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा रेलवे क्रासिंग पार करते समय हुआ। चारों मृतक एक ही परिवार के थे। इनमें से 3 की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि 7 साल के बच्चे की दो घंटे बाद अस्पताल में मौत हो गई।

ये सभी भाई दूज पर अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। तभी ट्रेन के इंजन की चपेट में आ गए।

नो मैन क्रासिंग पर हुआ हादसा

थाना महाराजगंज के गांव रामपुर पुआरी में रामचंद्र निषाद (42) का परिवार रहता है। आज वह पत्नी विमला (40), पुत्र गणेश (3) व बालकृष्ण (7) के साथ बाइक से रिश्तेदारी में जा रहा था। यह लोग अलनाभारी व विल्वहरिघाट रेलवे स्टेशन के बीच नो मैन रेलवे क्रासिंग पर पहुंचे। वहां तेज स्पीड में आ रही ट्रेन से इनकी बाइक टकरा गई।

परिवार भाई दूज पर अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था। तभी ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से हादसा हो गया।हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण।
परिवार भाई दूज पर अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था। तभी ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से हादसा हो गया।हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बालकृष्ण गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल ने बताया कि निषाद परिवार बहुत गरीब है। उन्होंने पीड़ित परिवार को सहायता देने की अधिकारियों से अपील की है।

खबरें और भी हैं...