रूदौली में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:सीडीओ ने लेखपाल को निलंबित करने के दिए आदेश, 116 शिकायतों में 5 का मौके पर निस्तारण

रूदौली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रूदौली तहसील सभागार में सीडीओ अनिता की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 116 शिकायतें आई। जिनमे पांच शिकायतों का निस्तारण हो सका। एक अवैध कब्जे की शिकायत पर सीडीओ अनिता काफी नाराज हो गई। उन्होंने तहसीलदार प्रज्ञा सिंह को लेखपाल अंकित सिंह को निलंबित करने का आदेश दिया।

शनिवार को रूदौली तहसील के सम्पूर्ण समाधान में ग्राम अजरका में पशुचर की जमीन पर अवैध कब्जे की शिकायत ग्रामीण रोहित मिश्र ने किया। जिस पर सीडीओ अनिता ने लेखपाल को तलब कर लिया है। लेखपाल ने बताया कि एक आवास विहीन महिला ने टिन शेड रख लिया है। लेखपाल के उत्तर से सीडीओ काफी नाराज हो गयी। उन्होंने तहसीलदार प्रज्ञा सिंह को लेखपाल अंकित सिंह को निलंबित करने का आदेश दे दिया।

ग्राम ममरेज नगर निवासी रमेश चंद्र ने आम रास्ते की भूमि पर हुए अवैध कब्जा हटवाने की मांग की।भेलसर गांव निवासी शर्मा देवी पत्नी हर गोविंद ने राशन कार्ड के लिए बार बार आवेदन देने के बाद भी न बनने की शिकायत की।सर्वाधिक शिकायतें चकरोड पैमाइश व अवैध कब्जों की रही।

इस मौके पर बीडीओ मोनिका पाठक, अखिलेश गुप्ता, सीओ सुरेंद्र तिवारी, प्रभारी निरीक्षक शशिकांत यादव, थानाध्यक्ष विवेक सिंह, एसएसआई आरसी यादव, प्रभारी सीडीपीओ मवई व रूदौली सिध्दि धात्री पाण्डेय सहित अन्यअफसर व कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...