सोहावल में उठे मदद के हाथ:हसरीन बानो बहन की शादी पर दि आयुष्मान फाउंडेशन ने दिया चेक, गृहस्थी का सामान भी सौंपा

सोहावल17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दि आयुष्मान फाउंडेशन की टीम ने एक और बहन की शादी में 501 ₹ का चेक, कुर्सी-मेज, दूल्हे के लिये हाथ की घड़ी, दो सूट देकर बहन को वैवाहिक जीवन के लिए अपनी शुभकामनाएं देने उसके घर पहुँची । सोहावल ब्लाक के नगरपंचायत सुचित्तागंज के नवीगंज नेवादा गांव निवासी हसरीन बानो की मां जी व ग्रामवासी फाउंडेशन से मिले उपहार से बेहद खुश नजर आए और पूरी टीम को धन्यवाद कहा। टीम के सदस्य अरविंद रावत ने बहन की मां को चेक सौंपा।

इस मौके पर सक्रिय सदस्य सतीश कौशल जी ने फाउंडेशन को सहयोग करने वाले सभी सहयोगियों को धन्यवाद अर्पित किया और कहा कि आगे भी बहनों की शादियों व बच्चो की शिक्षा के लिए टीम काम करती रहेगी। सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती है दि आयुष्मान फाउंडेशन संस्था। संस्था द्वारा अक्सर गरीब, मजबूर व बेसहारा लोगों की सहायता की जाती है। आज इसी क्रम एक और गरीब बहन हसरीन बानो की शादी में संस्था द्वारा विभिन्न उपहार दिया गया, उपहारों को पाकर हसरीन बानो की मां की आँखों मे आँसू आ गए।

उन्होंने आंसुओं को पोछते हुए भरे गले से बार बार आयुष्मान फाउंडेशन संस्था को धन्यवाद किया इस दौरान वहां उपस्थित ग्रामीण भी संस्था के कार्य से काफी खुश नजर आए उन्होंने भी आयुष्मान फाउंडेशन को धन्यवाद दिया। संस्था के पदाधिकारियों में समाजसेवी पटेल पवन वर्मा, सुरेंद्र कोरी, सचिन, हैप्पी सिंह, रिंकू चौहान, शिवम जयसवाल साईं राम, मो. ताहिर, आदि ग्रामवासी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...