बूढ़नपुर में आंधी से गिरे पोल नहीं हुए सही:बूढ़नपुर अतरौलिया नगर पंचायत के रामपूजन चौक के पास हाईटेंशन लाइन हुई क्षतिग्रस्त, बिजली न मिलने से लोग परेशान

बूढ़नपुर21 दिन पहले

बीती रात आए आंधी तूफान व बारिश की वजह से क्षेत्र के राम पूजन चौक के समीप एक नीम का पेड़ 33 हजार वोल्ट का तार पर गिर गया, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों में भगदड़ मच गई तथा आवागमन भी पूरी तरह से बाधित हो गया।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता घटनास्थल पर पहुंच गए तथा तुरंत बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन कर लाइट कटवाया। तत्पश्चात 20 घंटे बीत जाने के बाद भी ना तो नीम का पेड़ हटाया गया और ना ही विद्युत व्यवस्था सही की गई।

्इरस संदर्भ में जब अतरौलिया उपखंड अधिकारी से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा पेड़ को हटाए जाने पर ही बिजली व्यवस्था सही कराई जाएगी तो वही वन दरोगा दिवाकर सिंह ने बताया कि मौके पर घटनास्थल पर पहुंच कर देखा हूं, लेवर ना मिलने के कारण पेड़ हटाने में लेट हो रहा है।

लोगों का मानना है कि बिजली विभाग तथा वन विभाग की लापरवाही से आम जनता काफी परेशान है। क्षेत्र में प्रतिदिन इस तरह की घटनाएं हो रही है जिसपर विभागीय अधिकारी मौन है।

खबरें और भी हैं...