अतरौलिया में दुर्गा पूजा समिति ने किया भंडारे का आयोजन:तीन दिन के मेले के बाद हुआ आयोजन, हजारों भक्तों ने ग्रहण किया प्रसाद

बूढ़नपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्गा पूजा समिति द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन किया गया है। भंडारे में नगर पंचायत के हजारों पुरुषों व महिलाओं में भाग लिया व सहयोग किया। भण्डारा लोगों के लिए चर्चा का विषय बना है। बता दें कि शुक्रवार बीती रात नगर पंचायत स्थित जयसवाल त्रिमुहानी पर दुर्गा पूजा के उपरांत एक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया।

भंडारे में दूरदराज से आए हुए लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। वहीं स्थानीय नगर वासियों ने भी भंडारे में सम्मिलित होकर प्रसाद ग्रहण किया। विशाल भंडारे में हजारों की संख्या में महिला पुरुष व बच्चों ने हिस्सा लिया जो देर रात तक चलता रहा।

बढ़ चढ़कर क्षेत्रवासियों ने लिया हिस्सा

इस विशाल भंडारे में स्थानीय मूर्ति समिति के सहयोग से लोगों को प्रसाद वितरण कराया गया। जिसमें युवाओं ने पूरे उत्साह के साथ नगर के भंडारे में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। ज्ञात हो कि शरद पूर्णिमा से लगने वाले तीन दिवसीय ऐतिहासिक मेले के उपरांत विशाल भंडारे का आयोजन किया जाता है।

देर रात तक होता रहा प्रसाद वितरण

जिसके क्रम में शुक्रवार बीती रात को नगर के जयसवाल त्रिमुहानी पर मां दुर्गा समिति द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। वहीं अन्य मूर्ति समितियों द्वारा भी नगर के प्रत्येक मोहल्लों में विशाल भंडारे का आयोजन किया जाता है।

दूर दराज से आनंद लेने पहुंचे लोग

जिसमें हजारों की संख्या में लोग पहुंचकर प्रसाद ग्रहण करते है। नगर पंचायत का ऐतिहासिक मेला पूरे जनपद में प्रसिद्ध है ऐसे में मां दुर्गा समिति द्वारा किया जाने वाला भंडारा भी लोगों में चर्चा का विषय बना रहता है, जिसमें दूरदराज से आए हुए लोगों को प्रसाद वितरण किया जाता है।

खबरें और भी हैं...