हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत:बूढ़नपुर का मामला, सुबह धान का खेत देखने गए थे, वहां लटक रहा था तार

बूढ़नपुर, आजमगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बूढ़नपुर में खेत देखने गए एक बुजुर्ग की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई है। - Dainik Bhaskar
बूढ़नपुर में खेत देखने गए एक बुजुर्ग की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई है।

बूढ़नपुर में खेत देखने गए एक बुजुर्ग की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ग्रामीणों ने बिजली विभाग की लापरवाही को हादसे का कारण माना है। उन्होंने दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

शिकायत के बाद भी नहीं ठीक की गई लाइन

अतरौलिया थाना क्षेत्र के दाऊदपुर गांव निवासी अच्छेलाल (70) रविवार सुबह 8:00 बजे धान का खेत देखने गए थे। खेत में हाईटेंशन का तार लटका हुआ था। हाइटेंशन तार की चपेट में आने से वह बुरी तरह से झुलस गए। जिन को परिजन जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे। रास्ते में उनकी मौत हो गई। अच्छेलाल के 2 पुत्र और एक पुत्री है। सभी विवाहित हैं। परिजनों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है। कई बार अधिकारियों से लटकते हाईटेंशन तार को ठीक करने की शिकायत की गई थी, लेकिन लापरवाही के चलते लाइन को दुरुस्त नहीं किया।

बूढ़नपुर में करंट से बुजुर्ग की मौत के बाद गुमसुम बैठे परिजन।
बूढ़नपुर में करंट से बुजुर्ग की मौत के बाद गुमसुम बैठे परिजन।

लोगों का कहना है कि हाईटेंशन तार खेत में लटक रहा है। इसी रास्ते से लोगों का आना-जाना होता है। अच्छेलाल भी सुबह धान का खेत देखने गए थे। हाईटेंशन तार की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना अतरौलिया पुलिस को दी गई है। शव को पुलिस ने पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर आने पर कार्रवाई की बात कही जा रही है।

खबरें और भी हैं...