लालगंज में अस्पताल जा रहे डॉक्टर के साथ मारपीट:पोस्चमार्टम हाउस आजमगढ़ में हैं तैनात, जाम में साइड देने को लेकर हुआ विवाद

लालगंज (आजमगढ़)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लालगंज फल मण्डी मे रोड पर जाम में फंसे आजमगढ़ सदर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करने ड्यूटी पर जा रहे डॉक्टर की मनबढों ने जमकर पिटाई कर दी। बाजारवासियों ने जाकर बीच-बचाव किया। चौकी इंचार्ज अनुपम जायसवाल ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला।

डॉक्टर अतुल गुप्ता की नियुक्ति प्रभारी चिकित्सा अधिकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मंगरावां में कार्यरत है। शनिवार को वह अपने चार पहिया वाहन से माता, पिता, पत्नी को वाराणसी से लालगंज छोड़ते हुए आजमगढ पोस्टमार्टम हाउस ड्यूटी के लिए जा रहे थे। नगर पंचायत लालगंज में भीरा चौराहे पर लगी फल की गाड़ियों को साइड करने की बात पर दबंगों ने डॉक्टर को गाली देते हुए जम कर पिटाई कर दी। कुछ बाजार वासियों के पहुंचकर मना करने के बाद उन लोगों ने डॉक्टर को पीटना बंद किया। डॉक्टर के साथ उनका परिवार भी गाड़ी में बैठा हुआ था और मात्र 100 मीटर की दूरी पर डॉक्टर का ननिहाल भी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मनबढ़ों की तलाश की
डॉक्टर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर चौकी प्रभारी अनुपम जायसवाल मौके पर पहुंचे और मनबढो की तलाश शुरू कर दी। डॉक्टर से मारपीट की सूचना पर देवगांव कोतवाल गजानंदचौबे ,सीनियर उप निरीक्षक तारकेश्वर राय मयफोर्स लालगंज नगर में पहुंच गए थे।

पुलिस ने 7 लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया
डॉक्टर के बताए हुए स्थान से पुलिस ने चार युवकों को उठाया। देवगांव कोतवाली ले जा कर पूछताछ कर रही है। डॉक्टर के पिता पीडी गुप्ता के तहरीर पर देवगांव कोतवाली में 7 लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चौकी इंचार्ज अनुपम जायसवाल द्वारा बाजार में भीरा तिराहे पर अपने हमराही ओ के साथ चक्र मण करते रहे।

खबरें और भी हैं...