लालगंज में पहुंची सपा की पदयात्रा:सपा नेता बोले-आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी जनता

लालगंज (आजमगढ़)7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर देश बचाओ-देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा निकाली जा रही है। रविवार को यह यात्रा जिले के लालगंज में पहुंची। इस दौरान सपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया।

अभिषेक यादव के नेतृत्व में गाजीपुर से निकाली गई इस पदयात्रा में कार्यकर्ता उत्साह के साथ शामिल हुए।

भाजपा के खिलाफ लोगों में नाराजगी

देवगांव पहुंचने पर सपा के विधानसभा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सहीम अहमद खान और मीडिया प्रभारी शाह आलम आदि ने माल्यार्पण करके जोरदार स्वागत किया। नेतृत्व कर रहे अभिषेक यादव ने कहा नौजवानों के अंदर अग्निवीर योजना आदि को लेकर भाजपा के प्रति काफी नाराजगी है। 2024 में जनता भारतीय जनता पार्टी की सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

जागरूक हो चुके हैं युवा

लालगंज निवर्तमान विधानसभा अध्यक्ष राज नारायण यादव ने कहा नौजवान अब पूरी तरह जागरूक हो चुके हैं। उन्हें अच्छी तरह आभास हो चुका है कि भारतीय जनता पार्टी उनके हित में काम नहीं कर रही है। वे समाजवादी पार्टी की ओर आशा भरी नजरों से देख रहे हैं। देवगांव जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि श्याम कन्हैया यादव ने कहा समाजवादी पार्टी का यह जन जागरूकता अभियान चल रहा है।

क्षेत्रीय विधायक बेचई सरोज ने पद यात्रा का नेतृत्व कर रहे अभिषेक यादव का माल्यार्पण कर लालगंज में स्वागत किया। सपा नेता अभिषेक यादव ने कहा कि यह पदयात्रा नौजवानों बेरोजगारों शोषितों, वंचितों के लिए निकाली गई है।

समाजवादी पदयात्रा रविवार को लालगंज इलाके में पहुंची।
समाजवादी पदयात्रा रविवार को लालगंज इलाके में पहुंची।

इस अवसर पर सपा कार्यकर्ता अवधेश यादव, साहब लाल यादव, डॉक्टर रामप्यारे यादव, पांचू यादव,चंदन सिंह, सुनील, गुलाब राजभर, मोहम्मद ताहिर, नदीम अहमद अमित कन्नौजी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...