आजमगढ़ में 25 हजार के 2 इनामी समेत 7 गिरफ्तार:बदमाशों के कब्जे से 80 लाख कीमत की 6 डीजी मशीन बरामद, रिलायंस की ड्रिल मशीन लूटने का आरोप

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी 2 बदमाशों सहित 7 बदमाशों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी 2 बदमाशों सहित 7 बदमाशों को किया गिरफ्तार।

आजमगढ़ पुलिस ने लखीमपुर जिले से आपराधिक घटना को अंजाम देने आए 25 हजार के 2 इनामी समेत 7 बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश प्रदीप महरताला, जिला लखीमपुर खीरी व राहुल कुमार सिद्धनपुर खीरी का रहने वाला है। इसके साथ अन्य 5 बदमाश पन्नालाल, हरेन्द्र रैदास, राहुल रैदास गाजीपुर के बताए गए। जबकि अनुराग सिंह बुलन्दशहर व मोहम्मद राजू नोएडा के रहने वाले हैं। बदमाशों को जिले के मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके पास से लाखों रूपए कीमत की ड्रिल मशीन, 3 तमंचा, 6 डीजी मशीन कीमत 80 लाख रूपए कार व बाइक भी बरामद हुई है।

इसके साथ ही पुलिस सभी बदमाशों के आपराधिक इतिहास खंगालने में लगी हुई है। बदमाशों ने पूछताछ में लखीमपुर खीरी का निवासी बताया है। आजमगढ़ पुलिस बदमाशों से पूर्व में किए गए वारदात के बारे में भी पूछताछ कर रही है। इस मामले में अन्‍य लोगों की संलिप्‍तता को लेकर भी पुलिस छानबीन कर रही है।

आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में घायल 25 हजार के इनामी बदमाश अस्पताल में इलाज कराते हुए।
आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में घायल 25 हजार के इनामी बदमाश अस्पताल में इलाज कराते हुए।

देवगांव क्षेत्र में हुई घटना

आजमगढ़ के SP सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान बाइक व कार सवार युवकों को जब रोकने का प्रयास किया तो भागने लगे। पुलिस की घेराबंदी के कारण दोनो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में दोनो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिले के मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि एक बदमाश राहुल ग्राम सिद्धनपुर थाना मैलानी व दूसरा प्रदीप ग्राम महरतल्ला थाना मैलानी जनपद लखीमपुर खीरी के निवासी हैं जांच में बरामद ड्रिल मशीन रिलायंस की लूटी गई बताई गई है।

खबरें और भी हैं...