आजमगढ़ में 24 पुलिस कर्मियों का ट्रांसफर:जिले की कानून-व्यवस्था दुरूस्त रखने के लिए हुए तबादले, 16 निरीक्षक और उपनिरीक्षक भी बदले गए

आजमगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के एसपी अनुराग आर्य ने बेहतर कानून-व्यवस्था रखने के लिए कई थानों के इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर के किए तबादले। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले के एसपी अनुराग आर्य ने बेहतर कानून-व्यवस्था रखने के लिए कई थानों के इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर के किए तबादले।

आजमगढ़ जिले की कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त रखने के लिए जिले के एसपी अनुराग आर्य ने 24 पुलिस कर्मियों के ट्रांसफर किए हैं। स्थानांतरित होने वालों में पुलिस लाइन में तैनात लोगों को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है। तबादले के तहत डीसीआरबी प्रभारी मंजय सिंह को पीआरओ मीडिया सेल बनाया गया है। वहीं पुलिस लाइन में तैनात सुरेन्द्र सिंह को मॉनिटरिंग सेल का प्रभारी बनाया गया है।

पुलिस लाइन में तैनात अनुराग कुमार को महिला सहायता प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया गया है। पुलिस लाइन में तैनात धर्मेन्द्र कुमार पांडेय को डीसीआरबी का प्रभारी बनाया गया है। पुलिस लाइन में रहे अभयराज मिश्र को देवगांव थाने में जिम्मेदारी दी गई है।

जहानागंज थाने में तैनात अवधेश कुमार अवस्थी को जीयनपुर भेजा गया है। जबकि जीयनपुर में तैनात रूद्रभान पांडेय को फूलपुर व कंधरापुर में तैनात निशात जमां खान को रानी की सराय थाना भेजा गया है।

16 निरीक्षक और उपनिरीक्षक भी गए बदले
जिले के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि जिन 16 निरीक्षक और उननिरीक्षक को ट्रांसफर किया गया उनमें सरायमीर थाने में तैनात इंस्पेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह को सिधारी थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके साथ ही आईजीआरएस में तैनात नदीम अहमद फरीदी को मेंहनाजपुर का प्रभारी बनाया गया है।

सिधारी थाने पर तैनात प्रमेन्द्र कुमार सिंह को जहानागंज थाने भेजा गया है। पुलिस लाइन में रहे अनिल कुमार सिंह को फूलपुर भेजा गया है, जबकि जहानागंज थाने के इंस्पेक्टर गजानंद चौबे को अहिरौला थाने का प्रभारी बनाया गया है। पुलिस लाइन में तैनात राम उजागिर पांडेय को तहबरपुर भेजा गया है। फूलपुर में तैनात विवेक पांडेय को सरायमीर थाने भेजा गया है।

यातायात में तैनात कौशल कुमार पाठक को थाना दीदारगंज की जिम्मेदारी दी गई है और दीदारगंज में तैनात मदन गुप्ता को अतरौलिया थाने का प्रभारी बनाया गया है। मीडिया सेल में तैनात अनिल कुमार सिंह को तरवां थाने की जिम्मेदारी दी गई है जबकि तरवां थाने में तैनात रत्नेश दूबे को पवई थाने का प्रभार दिया गया है।

तहबरपुर थाने के प्रभारी ज्ञानचन्द्र शुक्ला को कंधरापुर थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अहिरौला में तैनात राजेश कुमार सिंह को कोतवाली में तैनात किया गया है। कंधरापुर में तैनात शिवमिलन को आईजीआरएस में तैनात किया गया है, जबकि अतरौलिया में तैनात रमेश कुमार को अहिरौला थाने में भेजा गया है। पवई में तैनात हीरेन्द्र प्रताप सिंह को फूलपुर थाने में भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...