आजमगढ़ में पार्सल से पहुंचा 370 कारतूसों का खोखा:डाकघर में आया पार्सल, SP बोले कराई जा रही है जांच, छत्तीसगढ़ से जिले के एक व्यक्ति के पते पर आया पार्सल

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले के कंधरापुर के पोस्ट आफिस से आए पार्सल से 370 खोखे बरामद, फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले के कंधरापुर के पोस्ट आफिस से आए पार्सल से 370 खोखे बरामद, फाइल फोटो।

आजमगढ़ के कंधरापुर के पोस्ट ऑफिस में छत्तीसगढ़ से जिले के कंधरापुर में आए एक पार्सल से पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है। कंधरापुर पोस्ट ऑफिस में आए इस पार्सल से एक खोखा गिर जाने के बाद जब पार्सल खोला गया तो पार्सल से 370 से अधिक कारतूस के खोखे बरामद हुए। इस बात की जानकारी डाकघर कर्मियों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बरामद सभी कारतूस के खोखे 315 बोर के बताए गए हैं। मामले की जांच करने STF की टीम पहुंची है। जिले में जिस तरह से इतनी बड़ी संख्या में खाली खोखे बरामद हुए हैं। यह किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं।

आजमगढ़ जिले के कंधरापुर में पोस्ट ऑफिस में आए 370 कारतूस के खोखे के बारे में जानकारी देते जिले के SP सुधीर कुमार सिंह।
आजमगढ़ जिले के कंधरापुर में पोस्ट ऑफिस में आए 370 कारतूस के खोखे के बारे में जानकारी देते जिले के SP सुधीर कुमार सिंह।

क्या बोले SP
इस बारे में आजमगढ़ के SP सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कंधरापुर में आया पार्सल छत्तीसगढ़ से आया है। और इस बारे में पुलिस जांच कर रही है। जिले के ब्रहमस्थान के रहने वाले एक व्यक्ति के पते पर भेजा गया था। मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही CDR निकाल कर मामले की जांच की जा रही है। यह भी पता करने की कोशिश की जा रही है कि इस मामले में कौन लोग शामिल हैं। जिससे इस पूरे मामले का खुलासा किया जा सके।

क्या बोले डाकघर के अधिकारी

आजमगढ़ जिले के प्रवर डाक अधीक्षक योगेन्द्र मौर्य ने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। मामले की जांच कराई जा रही है। छत्तीसगढ़ पोस्टल अथारिटी को पत्र लिख रहे हैं। जिससे मामले की जांच की जा सके।

खबरें और भी हैं...