आजमगढ़...डिलीवरी ऑपरेशन के लिए 5000 की डिमांड:परिजनों ने लगाया डॉक्टर पर बदसलूकी करने का आरोप, विवादों से महिला अस्पताल का पुराना नाता

आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ के महिला अस्पताल में परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया आपरेशन के लिए 5000 मांगने का आरोप। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ के महिला अस्पताल में परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया आपरेशन के लिए 5000 मांगने का आरोप।

आजमगढ़ जिले का महिला अस्पताल एक बार फिर से विवादों में है। मंगलवार को देर शाम अहिरौला थाना क्षेत्र के मतलूबपुर की रहने वाली किरन पांडेय (27) के परिजन डिलीवरी के लिए अस्पताल लेकर आए थे। परिजनों ने महिला अस्पताल के डॉक्टर लालमणि के साथ खड़े एक व्यक्ति पर पांच हजार रूपए मांगने का आरोप लगाया। जब परिजनों ने पैसा देने से मना किया तो डॉक्टर नाराज हो गए। नाराज डॉक्टर ने महिला के हाथ में लगे ग्लूकोज ड्रिप को उठाकर फेंक दिया और भाग जाने को कहा। इस दौरान जब परिजन वीडियो बनाने लगे तो हाथापाई होने लगी। विवाद बढ़ता देख लोग जुट गए तब किसी तरह मामला ठंडा हुआ और डॉक्टर ऑपरेशन के लिए तैयार हुए। हालांकि परिजनों व डॉक्टरों के बीच हुई झड़प का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

आजमगढ़ के महिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई महिला के पति ने लगाया डॉक्टर पर पांच हजार रूपए मांगने का आरोप।
आजमगढ़ के महिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई महिला के पति ने लगाया डॉक्टर पर पांच हजार रूपए मांगने का आरोप।

पति बोला मांगा गया पैसा
महिला के पति आकाश पांडेय ने बताया कि डॉक्टर ने पैसा मांगने के साथ बदसलूकी की गई। यह कोई पहला मामला नहीं है। आए दिन महिला अस्पताल में डॉक्टर आपरेशन के लिए पैसे की मांग करते रहते हैं, पर इन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। ऐसे में जिले की जनता को समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

CMS बोली नहीं है जानकारी
महिला अस्पताल में डॉक्टर व परिजनों के बीच पैसे को लेकर हुए विवाद के बारे में महिला अस्पताल की CMS डा. मंजुला सिंह का कहना है कि इस बारे में अभी पूरी जानकारी नही है। जानकारी होने के बाद क्या कार्रवाई होगी के सवाल पर उनका कहना है कि जो भी दोषी होगा उसके लिए शासन को पत्र लिखा जाएगा जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...