आजमगढ़...चंदौली व ललितपुर की घटनाओं को आप ने किया प्रदर्शन:आप पदाधिकारी बोले यूपी पुलिस हुई बेलगाम, पूरे प्रदेश में भय का बना हुआ माहौल

आजमगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन।

आजमगढ़ जिले में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं बढ़ते अपराधों को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वाले आप के पदाधिकारियों का कहना है कि प्रदेश में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। आम आदमी पार्टी के प्रभारी राजेश यादव ने कहा कि चंदौली और ललितपुर में लगातार जिस तरह अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। आप के पदाधिकारियों का कहना है कि प्रदेश में बढ़ते अपराध पर सरकार द्वारा प्रभावी नियंत्रण न कर पाने के विरुद्ध प्रदर्शन व नारेबाजी कर अपना विरोध प्रदर्शन किया व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

पुलिस हुई बेलगाम
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजेश यादव ने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश के ललितपुर के थाने में पीड़िता के साथ बलात्कार हुआ। राजेश यादव का कहना है कि जिस तरह से चंदौली में पुलिस कर्मियों द्वारा दो बेटियों को घर में घुसकर बेरहमी से पीटा गया और एक बेटी की मौत हो गई उससे स्पष्ट हो गया है कि पुलिस इस सरकार में बेलगाम हो गई है पूरा प्रदेश जघन्य अपराधों से थार्रा रहा है। प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या हो गई, जौनपुर में हत्या हुई इस तरह से पूरे प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है और पूरे प्रदेश मे भय का माहौल बना हुआ है जिससे हमारे प्रदेश की छवि धूमिल हो रही है। पुलिसकर्मियों के द्वारा घटनाओं के सभी मामलों में उच्च न्यायालय के निगरानी में सीबीआई जांच कराई जाए दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।