आजमगढ़ में नाबालिग के साथ रेप करने वाला गिरफ्तार:शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, पीड़िता को मिल रही थी जान से मारने की धमकी

आजमगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में नाबालिग से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में नाबालिग से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आजमगढ़ जिले की पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी लगातार पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर रेप करता था। इस मामले की शिकायत पीड़िता व पीड़िता के परिजनों ने जिले के कोतवाली में दर्ज कराया।

पुलिस ने मामले में धारा 376/307/504 भादवि व ¾ पाक्सो एक्ट में मुकदमा भी दर्ज किया। पुलिस लगातार आरोपी युवक की तलाश कर रही थी। आज आरोपी को पुलिस ने मुकेरीगंज से गिरफ्तार किया है। आरोपी अनिल सोनकर पुत्र गोविन्द सोनकर लगातार पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

दो वर्ष से रेप करने का आरोप
पीड़िता व पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि आरोपी विगत दो वर्ष से जान से मारने की धमकी देकर रेप का आरोप लगाया। परिजनों का कहना है कि आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी करने की भी बात कही थी।

जब परिजनों व पीड़िता ने आरोपी से शादी की बात की तो लगातार वह जान से मारने की धमकी दे रहा था और धक्का मारकर भगा दिया। इससे नाराज परिजनों ने मामले की शिकायत की थी। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...