आजमगढ़ में 19 दिसम्बर को पहुंचेगी भाजपा जन-विश्वास यात्रा:सांसद हरीश द्विवेदी बोले, गुंडागर्दी समाप्त कर हमने स्थापित किया कानून का राज

आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ पहुंचे भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने जन विश्वास यात्रा को सफल बनाने की अपील, सांसद बोले अपने वायदे को पूरा कर रही भाजपा सरकार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ पहुंचे भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने जन विश्वास यात्रा को सफल बनाने की अपील, सांसद बोले अपने वायदे को पूरा कर रही भाजपा सरकार।

आजमगढ जिले में भाजपा ने जन विश्वास यात्रा को लेकर बैठक की। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि भाजपा की जन विश्वास यात्रा 14 दिसम्बर को बलिया से शूरू हो रही है और 19 दिसम्बर को मऊ जनपद होते हुए आजमगढ़, मुबारकपुर विधानसभा में प्रवेश करेगी। जन विश्वास यात्रा को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी है। यह यात्रा आप सभी के सहयोग व पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की मेहनत से भव्य व ऐतिहासिक होगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह व निवर्तमान जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

अपने वायदे को पूरा कर रही भाजपा
भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी ने कहा कि भाजपा ने जो भी वादे जनता से किए उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने पूरा किया है। हमने भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी समाप्त किया कानून का राज स्थापित किया है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा है। इसके साथ ही काशी विश्वनाथ धाम कारीडोर का निर्माण कर जनता को समर्पित किया गया है। विंध्याचल माया मंदिर कारिडोर पर काम चल रहा है। केन्द्र सरकार ने कोरोना काल में 80 करोड़ गरीबों और राज्य सरकार ने 16 करोड़ गरीब परिवारों को को मुफ्त राशन देने का कार्य निरन्तर जारी है। दुनिया के विकसित देशों को भी पीछे छोड़ भारत ने 130 करोड़ कोरोना टीका लगाने का ऐतिहासिक कार्य किया है। जनता का विश्वास भाजपा में बढ़ता जा रहा है। और आने वाले समय में भाजपा को इसका फायदा मिलेगा।

खबरें और भी हैं...