आजमगढ़ सहित प्रदेश में तेजी से आगे बढ़ रही भाजपा:कुशीनगर जाते समय प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा का जीयनपुर में हुआ स्वागत, जेल में कैद हो रहे माफिया

आजमगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मऊ से कुशीनगर जाते समय आजमगढ़ के जीयनपुर में भाजपा के पदाधिकारियों ने कुछ इस तरह किया भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा का स्वागत। - Dainik Bhaskar
मऊ से कुशीनगर जाते समय आजमगढ़ के जीयनपुर में भाजपा के पदाधिकारियों ने कुछ इस तरह किया भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा का स्वागत।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एमएलसी एके शर्मा का कुशीनगर जाते समय जीयनपुर में भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा प्रदेश में लगातार बहुत तेजी के साथ आगे बढ़ रही है। आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के आस-पास कोई नजर नहीं आ रहा है। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में व केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश व प्रदेश का विकास हो रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देते हुए कहा कि अभी से ही आप लोग चुनाव की तैयारियों में जुट जाइए, जिससे विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीटों पर विजय मिल सके।

भाजपा की नीतियों को पहुंचाने निकला हूं
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा ने कहा कि भाजपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए निकला हूं। जिससे 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा अधिक से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाए।

अपराधी, माफिया जेल में
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपराधियों व माफियाओं को जेल भेज दिया है। और प्रदेश लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था में लगातार सुधार हो रहा है। प्रदेश के हालात लगातार बदल रहे हैं। और निश्चित रूप से इससे रोजगार के अवसर उत्पन्न होंगे।

खबरें और भी हैं...