आजमगढ़ में भाजपा सांसद ने दिया जीत का मंत्र:बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को जुटने की जरूरत, जिले की सभी विधानसभा में खिलेगा कमल

आजमगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ पहुंचे राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर दिए जीत के टिप्स, बदलाव चाहती है जिले की जनता। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ पहुंचे राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर दिए जीत के टिप्स, बदलाव चाहती है जिले की जनता।

आगामी विधानसभा 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव की रणनीति के बारे में टिप्स दिया। जिले के जीयनपुर में भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। भाजपा जो कहती है वह करती है। काम करने वाली पार्टी है, उस आधार पर जनता पुन: भाजपा की दमदार व ईमानदार सरकार को लाएगी।

बदलाव चाहती है जनता
राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि आजमगढ़ जिले की जनता बदलाव चाहती है। जिस तरह से कार्यक्रमों में जिले की बड़ी संख्या में जनता उपस्थित होती है, उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि हम सभी को चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाना होगा। कार्यकर्ता बूथ स्तर से लगकर मजबूती के साथ काम करना अभी से शुरू कर दें। भाजपा की सरकार बनानी है। इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को एक-एक वोट के लिए मेहनत करनी होगी। आजमगढ़ की चर्चा करते हुए कहा कि आज तक आजमगढ़ में जो हुआ वह अब नहीं होगा। अब वह होगा जो कभी नहीं हुआ है और आजमगढ़ के सभी विधानसभाओं में कमल खिलेगा और मैं इसीलिए आजमगढ़ और मऊ को लेकर गंभीरता से कार्य कर रहा हूं।

यह है समीकरण
आजमगढ़ जिले का राजनीतिक समीकरण भाजपा के लिए मुफीद नहीं माना जाता है। जिले में यादव व मुस्लिम मतदाताओं की संख्या 45 प्रतिशत है। जिले की गिनती सपा के गढ़ के रूप में होती है। यही कारण है कि जब प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की आंधी चल रही थी तो आजमगढ़ ने भाजपा के विजय रथ को रोकने का काम किया था। भाजपा को एक मात्र सीट पर ही संतोष करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...