आजमगढ़ में बोले भाजपा सांसद नीरज शेखर:आजमगढ़ एक चुनौती, प्रदेश की जनता को है योगी-मोदी पर विश्वास, इस बार भी जीतेंगे 300 से अधिक सीटें

आजमगढ़6 महीने पहले
आजमगढ़ जिले में भाजपा युवा सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा सांसद नीरज शेखर बोले, प्रदेश की जनता को योगी-मोदी पर भरोसा।

आजमगढ़ जिले के कंधरापुर में भाजपा युवा मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बलिया के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। युवा सम्मेलन के बहाने भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है, जिससे आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को इसका फायदा मिल सके। भाजपा सांसद का कहना है कि इस बार फिर से हम 300 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं। प्रदेश व देश की जनता को योगी और मोदी पर बहुत विश्वास है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के 350 से अधिक सीटें जीतने के सवाल पर सांसद नीरज शेखर का कहना है कि मैं उस पार्टी में रहा हूं। 2017 के विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण में सपा के लोग कह रहे थे कि भैय्या हम लोग 200 से अधिक सीटें जीत रहे हैं, ऐसे में समझा जा सकता है कि सपा को इस बार कितनी सीटें मिलेगी।

आजमगढ़ है बड़ी चुनौती
दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद नीरज शेखर ने कहा कि पिछले दो वर्षों से यहां आ रहा हूं, निश्चित रूप से इस जिले में भाजपा को चुनौती मिल रही है। 2017 के विधानसभा चुनाव में जिले की दो सीटों पर भाजपा मामूली अंतर से चुनाव हार गई थी, पर इस बार हम लोग यहां से अधिकतर सीटें जीतेंगे।

धनंजय के मामले पर बोले नीरज शेखर कानून से ऊपर कोई नही
जौनपुर जिले के माफिया धनंजय सिंह के ऊपर 25000 के इनाम के बाद क्रिकेट खेलने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों व वीडियो को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री को नसीहत दी कि बाबा को माफिया क्रिकेट लीग शुरू कर देनी चाहिए के सवाल पर भाजपा सांसद ने कहा कि योगी लगातार माफियाओं पर कार्रवाई कर रही है। मुख्यमंत्री अपराधियों पर सख्त हैं। राज्य में कानून व्यवस्था ठीक है। जहां भी जरूरत पड़ेगी वहां कार्रवाई की जाएगी। कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नही है।

ओमप्रकाश को दी नसीहत शोभा नही देती ऐसी बातें
भाजपा सांसद नीरज शेखर ने ओम प्रकाश राजभर को नसीहत देते हुए कहा कि बड़े नेताओं को ऐसी बातें शोभा नहीं देंती। और यह तो प्रदेश की जनता तय करेगी कि कौन यहां रहता है और कौन यहां से जाता है। यह वही लोग हैं जो 2019 में भी भाजपा के सफाए की बात कर रहे थे पर परिणाम सबके सामने है।

निर्दोषों को डरने की जरूरत नही
सपा नेताओं के घर पड़ रहे छापे के सवाल पर भाजपा सांसद ने कहा कि जिनके घर से पैसे मिल रहे हैं उन पर कार्रवाई न हो। आयकर विभाग स्वतंत्र है। हम तो आग्रह करेंगे की भाजपा के नेताओं के घर पर भी कार्रवाई हो। भाजपा सांसद ने कहा कि जब सपा निर्दोष है तो डरने की जरूरत नहीं। या तो अखिलेश यादव बताएं कि उनके करीबियों के पास काला धन है उन्हें छोड़ दिया जाय।