भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी बोले-आजमगढ़ नहीं रहा अब बंजर:कहा- जनता का मिला है आशीर्वाद, बेहतर काम करेगी सरकार

आजमगढ़3 महीने पहले
आजमगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी बोले, आजमगढ़ अब नहीं हमारे लिए बंजर।

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आजमगढ़ के दौरे पर पहुंचे भूपेन्द्र चौधरी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। 24 अगस्त को जिले के दौरे पर आए प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी को आजमगढ़ से दिल्ली बुला लिया गया था और अगले दिन 25 अगस्त को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया था। ऐसे में जिले में पहली बार आने पर जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर में हिस्सा लेने के साथ नमो प्रदर्शनी का भी शुभारंभ करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का स्वागत करते भाजपा के जिलाध्यक्ष।
प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का स्वागत करते भाजपा के जिलाध्यक्ष।

'आजमगढ़ नहीं है हमारे लिए बंजर'

प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का कहना है कि लोकसभा के उपचुनाव में जनता का आशीर्वाद मिला है। आजमगढ़ अब बंजर नहीं रहा है। जिले में विकास के काम भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के नेतृत्व में कराया जाएगा। भाजपा का जो एजेंडा है उस पर हम आगे बढ़ेंगे। इसके साथ ही बिजली पानी सड़क की जो समस्या है। इसे हम दूर करने का प्रयास करेंगे। जिससे जनता को किसी तरह की समस्या न होने पाए।

लोकसभा चुनाव में हारी सीटों को जीतने की बनाएंगे योजना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का कहना है कि आज दुनिया के सबसे मजबूत नेता का जन्मदिन है। ऐसे में भाजपा प्रदेश भर में सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाएगी। दो अक्टूबर तक चलने वाले इस कार्यक्रम के माध्यम से हम लोग जनता के बीच जाएंगे। आज पहली बार जिम्मेदारी मिलने के बाद आया हूं। पार्टी के एजेंडे पर चर्चा करूंगा। भाजपा को मजबूत करने का काम करेंगे। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं की सक्रियता और मेहनत पर आगे बढ़ रही है। हमने सबकी समीक्षा कर ली है।

प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर योजना बनाकर 2019 के लोकसभा चुनाव में हारी सीटों को जीतने की योजना बनाएंगे। उन सीटों पर केन्द्रीय मंत्रियों के प्रवास हो रहे हैं। जनता के प्रति प्रधानमंत्री का विश्वास है और भाजपा के कार्यों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे और हमें जनता जनार्दन का आशीर्वाद मिलेगा जिससे हम आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी सीटें जीतेंगे। इसके साथ ही आने वाले निकाय चुनाव में पार्टी अपने सिंबल पर मेयर और नगर पालिका के चुनाव लड़ेगे और नगर निकाय चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिलेगा।