आजमगढ़ में छेड़खानी के विरोध में भाईयों की पिटाई:बाजार से सामान खरीद कर आ रही युवती से छेड़खानी, दोनो पक्ष के 12 लोगों का हुआ चालान, आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में छेड़खानी के विरोध में चचेरे भाई की पिटाई, अस्पताल में इलाज कराता भाई। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में छेड़खानी के विरोध में चचेरे भाई की पिटाई, अस्पताल में इलाज कराता भाई।

आजमगढ़ जिले में मिशन शक्ति के तहत भले ही लगातार महिलाओं व बालिकाओं को जागरूक किया जा रहा है। इसके बावजूद जिले में इस तरह की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। बाजार से खरीददारी कर लौट रही युवती से जब रास्ते में छेड़छाड़ की गई तो उसके भाईयों ने विरोध करने के साथ जमकर पिटाई भी की। इस पिटाई से अभिषेक व अविनाश को चोटें आई जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। शहर कोतवाली क्षेत्र के आजमपुर गौरा में घटी इस घटना का विरोध करने पर लाठी, डंडो से हमला करने के साथ गांव के लोगों को बुलाकर भाइयों की पिटाई की गई।

आरोपी गिरफ्तार 12 लोगों का चालान
इस बारे में कोतवाली के इंस्पेक्टर केके गुप्ता का कहना है कि छेड़खानी के बाद दोनो पक्षों में मारपीट हुई। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। मामले में छेड़खानी के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अतिरिक्त दोनों पक्षों के 12 लोगों को 151 में चालान किया गया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मारपीट में दोनो पक्षों के लोगों को चोटें आई हैं, और सभी लोग अपना इलाज करा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...