आजमगढ़ में बोले बसपा नेता उमाशंकर सिंह:बसपा नहीं करेगी किसी के साथ गठबंधन, प्रदेश की जनता से है पार्टी का गठबंधन

आजमगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ के दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र में बसपा के भाईचारा सम्मेलन को सम्बोधित करते बसपा नेता उमाशंकर सिंह बोले, बसपा सरकार में नहीं हुआ एक भी दंगा। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ के दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र में बसपा के भाईचारा सम्मेलन को सम्बोधित करते बसपा नेता उमाशंकर सिंह बोले, बसपा सरकार में नहीं हुआ एक भी दंगा।

आजमगढ़ जिले के दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र में बसपा का भाईचारा सम्मेलन आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बसपा के विधानमंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह उपस्थित रहे। बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि बहन मायावती ने दीदारगंज विधानसभा सीट से भूपेंद्र सिंह मुन्ना पर भरोसा जताया है और जिस तरह से आज अपार जनसमूह यहां इकट्ठा हुआ है इससे एक बात तय है कि दीदारगंज सीट बसपा के खाते में जाएगी।

एजेसिंया कर रही अपना काम
सपा नेताओं के यहां पड़ रहे छापे के सवाल पर बसपा नेता ने कहा कि एजेंसियां अपना काम कर रही है। इसे किसी दुर्भावना से नहीं देखा जाना चाहिए। बहुजन समाज पार्टी का किसी पार्टी से नहीं बल्कि प्रदेश की 24 करोड़ जनता के साथ गठबंधन है। बसपा सुप्रीमो मायावती के धीमे चुनाव प्रचार के संबंध में कहा कि बहुजन समाज पार्टी सड़क पर उतर कर उत्पात नहीं मचाती है बल्कि मुद्दों की लड़ाई लड़ती है। बहन मायावती के सभी कार्यक्रम तय हो चुके हैं। अभी तक हम लोग ग्राउंड पर काम कर रहे थे। प्रदेश में बहन कुमारी मायावती के नेतृत्व में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी इसके बाद पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी और शिक्षक भर्ती में हुए आरक्षण के मुद्दे की समीक्षा किया जाएगा। बसपा विधानमंडल दल के नेता ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर फेल बताया कहा कि प्रदेश की जनता ने 2012 से 17 तक अखिलेश यादव की सरकार और 2017 से 22 तक योगी आदित्यनाथ की सरकार में कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति को दिखा है और आज जनता 2007 से 12 तक बहन के कार्यकाल को याद करती है। बसपा सरकार में प्रदेश में एक भी दंगा नही हुआ।