आजमगढ़ में कांग्रेस शहर अध्यक्ष पर दर्ज हुआ मुकदमा:शहर अध्यक्ष बोले फंसाने की साजिश, जिले के अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

आजमगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ शहर कांग्रेस अध्यक्ष पर दर्ज हुआ जानमाल की धमकी देने का मुकदमा, शहर अध्यक्ष बोले नहीं दी किसी को धमकी, अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ शहर कांग्रेस अध्यक्ष पर दर्ज हुआ जानमाल की धमकी देने का मुकदमा, शहर अध्यक्ष बोले नहीं दी किसी को धमकी, अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार।

आजमगढ़ जिले में शहर कांग्रेस अध्यक्ष नजम शमीम पर कोतवाली में कॉलेज प्रबंधक ने जानमाल की धमकी दिए जाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिले के जालंधरी मुहल्ले में स्थित मदरसा इस्लामिया, जमीयतुल कुरैश के प्रबंधक गुलाम रसूल कुरैशी का आरोप है कि बीते 16 जनवरी को वह अपने संस्थान द्वारा संचालित मिनी आईटीआई का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जब उन्होंने आईटीआई संस्थान में शिक्षकों व कर्मचारियों का उपस्थिति रजिस्टर की मांग किया तो वहां मौजूद मुख्य अनुदेशिका सुफिया बानो ने भला-बुरा कहते हुए उपस्थिति रजिस्टर देने से इंकार कर दिया। मामले को प्रबंधक गुलाम रसूल ने अपने अधिवक्ता बजरंग मिश्रा से अवगत कराया। इस बात की जानकारी होने पर मुख्य अनुदेशिका सुफिया बानो के पुत्र व कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष नजम शमीम ने संस्थान प्रबंधक व उनके अधिवक्ता को फोन पर गाली-गलौज करते हुए दोनों को जानमाल की धमकी दी गई। मामले में संस्थान प्रबंधक गुलाम रसूल की तहरीर पर शहर कोतवाली में शहर अध्यक्ष नजम शमीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

यह बोले शहर अध्यक्ष
वहीं इस बारे में शहर कांग्रेस अध्यक्ष नजम शमीम का कहना है कि हमने कोई अभद्रता नहीं की। शहर अध्यक्ष का कहना है कि पुलिस ने प्रबंधक का मुकदमा लिख लिया पर मेरा नही। इसको लेकर जिले के अधिकारियों को अवगत करा दिया है। शहर अध्यक्ष का कहना है कि हमने गाली व धमकी नही दी। बल्कि अधिवक्ता बजरंग मिश्रा ने मेरी मां को अपशब्द कहने के साथ अभद्रता की है जिसकी जानकारी अधिकारियों को दे दी गई है।