आजमगढ़ में कांग्रेस ने पदयात्रा कर जनता से किया संवाद:जनता को गुमराह करने का काम कर रही सरकार, जिले की 10 विधानसभा में निकली यात्रा

आजमगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले की 10 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा, पदयात्रा के बहाने जनता से जनसंवाद कर रही कांग्रेस। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले की 10 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस ने निकाली पदयात्रा, पदयात्रा के बहाने जनता से जनसंवाद कर रही कांग्रेस।

आजमगढ़ जिले की सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस ने पदयात्रा निकाली। इस पदयात्रा के माध्यम से कांग्रेस जनता के बीच जाकर संवाद कर रही है। इन पदयात्राओं में कांग्रेस का प्रतिज्ञा-पत्र भी वितरित किया जा रहा है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में यूपी कांग्रेस के सचिव शमशाद शामिल हुए और गांव-गांव जाकर प्रदेश व केन्द्र सरकार की नाकामियों को गिनाया जा रहा है।

क्या बोले प्रभारी
आजमगढ़ जिले के प्रभारी शमशाद ने कहा कि इस पदयात्रा के माध्यम से जनता से सीधा संवाद स्थापित कर महंगाई और सरकार के कुशासन पर चर्चा की जा रही है। इसके साथ ही जनता को जागरूक करने का काम किया जा रहा है। कोरोना काल में सरकार के कुप्रबंधन के कारण आम जनता अभी तक पूरी तरह त्रस्त है। महंगाई की बेतहाशा वृद्धि से आमजन को घर चलाना मुश्किल हो गया है। सरकार 100 दिन में मंहगाई समाप्त करने के वादे के साथ सत्ता में आयी आज मंहगाई के मुद्दे पर मौन साधे हुये है। सरकार झूठे वादे कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

हर मोर्चे पर फेल भाजपा
प्रभारी शमशाद ने कहा कि भाजपा हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही है। भाजपा विपक्ष में रहते हुए महंगाई बेरोजगारी शिक्षा स्वास्थ्य भ्रष्टाचार दूर करने एवं महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों को लेकर सत्ता में आयी लेकिन सभी मोर्चे पर पूरी तरह फेल हो रही है और यही कारण है कि प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना रही है।

खबरें और भी हैं...