आजमगढ़ पहुंचे कांग्रेस MLC ने साधा निशाना:32 वर्षों के कुशासन ने बदहाल किया प्रदेश, महिलाओं, दलितों पर बढ़ रहे अत्याचार

आजमगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले में कांग्रेस प्रतिज्ञा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह का स्वागत करते कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले में कांग्रेस प्रतिज्ञा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह का स्वागत करते कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह।

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर विधानसभा के नेवादा में कांग्रेस प्रतिज्ञा सम्मेलन का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एलएलसी दीपक सिंह उपस्थित रहे। जिले में पांच जनवरी को महिला मैराथन का आयोजन किया जाना है, जिसको लेकर कांग्रेस लगातार जनसंपर्क अभियान के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने में लगी हुई है, जिससे कांग्रेस की यह मैराथन सफल हो सके। कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह का कहना है कि इस मैराथन का रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है, और पांच जनवरी को जिले में आयोजित किया जाएगा।

बदहाल हुआ प्रदेश
कांग्रेस विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह का कहना है कि उत्तर प्रदेश में गैर कांग्रेसी सरकारों के 32 वर्ष को कुशासन से उत्तर प्रदेश बदहाल स्थिति में पहुंच चुका है। प्रदेश का विकास पूरी तरह ठप हो गया है। महिलाओं दलितों और अल्पसंख्यकों के साथ लगातार अत्याचार हो रहे हैं। सरकार मौन साधे हुये है। मंहगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार से पूरा प्रदेश पूरी तरह से त्रस्त है। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी ने मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा दिया और महिला सशक्तिकरण की दिशा में लगातार काम कर रही हैं। उसी क्रम में महिलाओं के लिए काग्रेस पार्टी में अलग से घोषणा पत्र जारी किया है। काग्रेस की सरकार बनते ही घोषणापत्र तत्काल अमल में लाया जायेगा।

खबरें और भी हैं...