लालगंज के पूर्व सांसद दरोगा प्रसाद का विवादित बयान:भाजपा व आरएसएस को बताया गद्दारों की पार्टी, PM मोदी पर कसा तंज, जो मां का नहीं हुआ वह देश का क्या होगा

आजमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ जिले की लालगंज लोकसभा से पूर्व सांसद दरोगा प्रसाद सरोज के बिगड़े बोल, भाजपा आरएसएस को बताया गद्दार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ जिले की लालगंज लोकसभा से पूर्व सांसद दरोगा प्रसाद सरोज के बिगड़े बोल, भाजपा आरएसएस को बताया गद्दार।

आजमगढ़ की लालगंज लोकसभा से सांसद रहे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता दरोगा प्रसाद सरोज ने विवादित बयान दिया है। पूर्व सांसद ने भाजपा व आरएसएस को गद्दारों की पार्टी बताया। देश के PM नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपनी मां का नहीं हुआ वह देश की जनता का क्या होगा। यह लोग मां के नाम को बेच रहे हैं। लालगंज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद यह बातें कही। देश में लोकतंत्र नहीं राजतंत्र चल रहा है, यह लोकतंत्र के लिए शर्म की बात है।

लखीमपुर की घटना के लिए केन्द्रीय मंत्री जिम्मेदार

पूर्व सांसद ने लखीमपुर की घटना के लिए केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा और उनके बेटे को जिम्मेदार ठहराते हुए मंत्री के इस्तीफे और उनके बेटे की गिरफ्तारी की मांग की है। लखीमपुर खीरी जा रही कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को रोके जाने पर भी के सवाल पर कहा कि योगी सरकार सच को छिपाना चाहती है। सच्चाई की पोल न खुल जाए इसलिए विपक्ष के नेताओं को जाने से रोका जा रहा है। सरकार मंत्री को बर्खास्त कर जेल भेजे।

दहशत पैदा कर वोट लेना चाहते हैं योगी
CM योगी पर हमला बोलते हुए पूर्व सांसद ने कहा CM योगी हर बात पर ठोकने की बात करते हैं। इसीलिए किसानों को ठोक दिया गया। योगी दहशत पैदा करके वोट लेना चाहते हैं। लेकिन अब जनता इनके छलावे में आने वाली नहीं है।

कौन हैं दरोगा प्रसाद
दरोगा प्रसाद सरोज आजमगढ़ जिले की लालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर दो बार सांसद रह चुके हैं। 2014 में मोदी लहर में दरोगा सरोज भाजपा का दामन भी थाम चुके हैं और 2017 के विधानसभा चुनाव में लालगंज सुरक्षित सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे जहां उन्हें बसपा के अरिमर्दन आजाद से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में जब अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनाव लड़ने आए तो उन्होंने फिर सपा का दामन थाम लिया।

खबरें और भी हैं...