आजमगढ़ DM राजेश कुमार ने आंगनवाडी कार्यकत्रियों को बांटे स्मार्टफोन:बोले-स्मार्ट फोन से अच्छे काम करें महिलाएं, बच्चों को अपना समझ कर पुष्टाहार वितरित करें

आजमगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ कलेक्ट्रेट में आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों को स्मार्टफोन बांटते DM राजेश कुमार। - Dainik Bhaskar
आजमगढ़ कलेक्ट्रेट में आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों को स्मार्टफोन बांटते DM राजेश कुमार।

आजमगढ़ DM राजेश कुमार ने जिले की आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों के बीच स्मार्टफोन का वितरण किया। DM ने कहा कि संकट के समय में आप लोगों ने अच्छा किया है। इसके साथ ही लोक कल्याण एवं समाज कल्याण के लिए हमेशा खड़ी रहती हैं। सदी के सबसे बड़े संकट कोविड-19 महामारी मे गांव-गांव जाकर आंगनवाड़ी कार्यकत्री, आशा एवं एएनएम ने जागरूकता एवं घर-घर जाकर कोविड मरीजों की पहचान किया एवं उनके इलाज में सहयोग प्रदान किया।

पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर प्रदेश को गौरव दिलाने का काम किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि तकनीकी के माध्यम से सरकारी योजनाओं की जानकारी समाज के अंतिम पायदान तक पहुंचाने में आप लोग अग्रणी भूमिका का निर्वहन करेंगी।

इन्हें मिला स्मार्टफोन

DM राजेश कुमार ने आंगनवाड़ी कार्यकत्री वंदना पाठक, सीमा यादव, सरिता सिंह, वर्षा सिंह, वंदना देवी, कुसुम लता, प्रमिला, सुधा श्रीवास्तव, मंजू मौर्या, संध्या सिंह, माधुरी देवी, कुसुम देवी को स्मार्टफोन का वितरण किया। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपके अच्छे कार्यों की प्रशंसा मुख्यमंत्री ने की है, इसलिए जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है।

इसके साथ ही आप लोग स्मार्टफोन का प्रयोग अच्छे कार्यों के लिए करें और जिम्मेदारियों को निष्ठापूर्वक निभाएं। किसी के साथ भेदभाव न करें सभी बच्चों को अपना बच्चा समझ कर ईमानदारी से पुष्टाहार का वितरण करें।

खबरें और भी हैं...