पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़ में दूल्हा अपहरण कांड में अज्ञात के खिलाफ FIR:5 सितम्बर को परिवार की 3 महिलाओं को भी किया गया था अगवा, दूल्हे ने दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस बोली- दुल्हन से होगी पूछताछ

आजमगढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सब इंस्पेक्टर जावेद अहमद के मुताबिक ये मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। रविवार को रात में देर हो जाने के कारण दूल्हन से पूछताछ नहीं हो पाई। - Dainik Bhaskar
सब इंस्पेक्टर जावेद अहमद के मुताबिक ये मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। रविवार को रात में देर हो जाने के कारण दूल्हन से पूछताछ नहीं हो पाई।

आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र के भकुही गांव में 5 सितम्बर को हुए दूल्हा अपहरण कांड मामले में पीड़ित ने रविवार को देर रात थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। अहिरौला थाने के सब इंस्पेक्टर जावेद अख्तर ने दूल्हे द्वारा मुकदमा दर्ज कराए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अज्ञात के विरूद्ध देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

दुल्हन से होगी पूछताछ

सब इंस्पेक्टर जावेद अहमद के मुताबिक ये मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। रविवार को रात में देर हो जाने के कारण दूल्हन से पूछताछ नहीं हो पाई। लेकिन आज उसेथाने बुलाकर पूछताछ की जाएगी। ताकि ये पता लगाया जा सके कि इस घटना के असली गुनहगार कौन लोग हैं।

रविवार को होना था निकाह

आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहां बाजार के रहने वाला परवेज अहमद नजीर का निकाह 5 सितम्बर को अहरौला के गहजी भीलम पट्टी गांव में मोहम्मद सरताज की बेटी से होना था। परवेज की बारात सरदहां से निकली और कप्तानगंज कोइनहां मार्ग होते हुए भीलम पट्‌टी जा रही थी। इसी बीच बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने दूल्हे का परिवार की 3 महिलाओं के साथ रास्ते में अपहरण कर लिया।

खबरें और भी हैं...